baba11

मुंबई | भारत के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चूका है. यह बिग बॉस का 10वा सीजन है. इस बार बिग बॉस के कांसेप्ट में थोडा बदलाव किया गया है. अमूमन बिग बॉस में सेलिब्रिटीज को बुलाया जाता है लेकिन इस बार सेलेब्रिटी के साथ साथ कुछ आम आदमी भी घर का हिस्सा बने है. इनमे से एक है स्वामी ओमजी महाराज. स्वामी ओमजी महाराज वो ही स्वामी है जिसने अरविन्द केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी.

अपने आप को स्वामी बताने वाले ओमजी महाराज पर कई अपराधिक मुक़दमे दर्ज है. वो व्यव्हार के साथ साथ काफी अजीब कारनामे भी कर चुके है. ओमजी महाराज पर साइकिल चोरी करने से लेकर , किसी के घर में घुसकर चोरी करने के भी आरोप लग चुके है. इन्ही में से एक मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने ओमजी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किये है.

मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने ओमजी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी वो उसके घर में चोरी के मकसद से घुसे थे. महिला ने ओमजी के खिलाफ अवैध हथियार रखें का भी आरोप लगाया है. इस मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने ओमजी को 14 अक्टूबर को कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा था. लेकिन उस दिन ओमजी कोर्ट में हाजिर नही हुए इसलिए अदालत ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें 8 नवम्बर को कोर्ट में हाजिर करने का आदेश दिया है.

बड़ी दिलचस्प बात यह है की ओमजी के भाई ने भी उन पर लोधी कालोनी में एक साइकिल शोरूम का ताला तोड़कर कुछ साइकिल और कीमती सामान चुरा लिया. ओमजी पर यह केस भी पेंडिंग है. बिग बॉस में आने के बाद से ही वो काफी अजीब अजीब बाते कर रहे है. वो सलमान को कहते है की मैं तंत्र विधा से तुम्हारी ऐसी लड़की से शादी करूँगा जिसे देखकर तुम खुद कहोगे की हां इसी लड़की से मैं शादी करना चाहता था.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें