mukes

राज ठाकरें की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा करण जोहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज़ नहीं होने देने की धमकी के चलते आज फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने  केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की.

राजनाथ सिंह ने मुकेश भट्ट को फिल्म की रिलीज़ के लिए पूरी सुरक्षा क भरोसा देते हुए कहा कि ‘हम मनोरंजन करने वाले हैं. हम कलाकारों के साथ काम करने में दिलचस्पी रखते हैं, चाहे वे पाकिस्तान, चीन या अफ्रीका कहीं से भी संबंध रखते हों’.

मुकेश भट्ट ने मुलाकात के बाद कहा कि ‘मैं इत्मीनान में हूं. उनसे मिलने से पहले मैं बहुत नर्वस था. उन्होंने कहा कि आपकी दीवाली अच्छी रहेगी. गृह मंत्री ने फिल्म रिलीज को लेकर सभी तरह की सुरक्षा देने का वादा किया है. गृह मंत्री ने हमें भरोसा दिया जिसके बाद मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं. मुझे विश्वास है कि सरकार हमारे साथ है. एमएनएस जो चाहे करे, हमारा परिवार सुरक्षित है.

वहीँ केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि MNS के लोग इस तरीके की गुंडई करते हैं ये ठीक नहीं है. इसमें पाकिस्तानी प्रोड्यूसर्स का नहीं, बल्कि भारतीय प्रोड्यूसर का पैसा लगा है इसलिए ये फिल्म रिलीज होनी चाहिए.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें