नई दिल्ली: प्रत्यूषा खुदकुशी कांड में डॉक्टरों ने एक सनसनीखेज आशंका जताई है. सूत्रों के मुताबिक आशंका है कि प्रत्यूषा दो महीने की गर्भवती थी. मुंबई पुलिस ने प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज को आज भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. लेकिन उससे पहले ही तबियत बिगड़ने का हवाला देकर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया. इस बीच एबीपी न्यूज ने उस चश्मदीद से भी बात की जिसने प्रत्यूषा को फांसी के फंदे से लटकते…सबसे पहले देखा था.

प्रत्यूषा सुसाइड केस में नया खुलासा: दो महीने की गर्भवती थी प्रत्यूषा!

सुनील मुखिया बालिका बहू फेम अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के पड़ोस के फ्लैट में काम करने वाला रसोइया. इसी शख्स ने प्रत्यूषा को फांसी के फंदे से लटकता हुआ सबसे पहले देखा था.

सुनील प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज के कहने पर बगल के फ्लैट की बालकनी से प्रत्यूषा के फ्लैट में घुसा था. प्रत्यूषा सुसाइड केस की कड़ियां जोड़ने के लिए क्राइम ब्रांच और मुंबई पुलिस ने कल रात भी उसके बॉयफ्रेंड राहुल राज से पूछताछ की लेकिन पुलिस और मीडिया के सामने राहुल का एक ही जवाब था…नो कमेंट्स, वक्त आने पर बताऊंगा.

प्रत्यूषा की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत दम घुटने से हुई है. लेकिन सूत्रों की मानें तो डॉक्टरों ने शव की जांच के बाद सनसनीखेज आशंका जताई है. डॉक्टरों को शक है कि प्रत्यूषा दो महीने की गर्भवती थी. इसकी पुष्टि के लिए प्रत्यूषा के यूटेरस के नमूनों को मुंबई के जेजे अस्पताल में जांच के लिए भेजा गया है.

परिचितों का भी कहना है कि मुताबिक प्रत्यूषा और उसके बॉयफ्रेंड राहुल राज लिव इन रिलेशन में थे और जल्द ही शादी करने वाले थे. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि कि वो क्या बात थी…जिसने प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसा दिया.

इस बीच आज प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज को सीने में दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद मुंबई के कांदिवली के साईं अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रत्यूषा सुसाइड केस में शक के घेरे में आए उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज को आज बांगुर नगर पुलिस थाने में पूछताछ के लिए पेश होना था, लेकिन उससे पहले ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. (ABP)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें