मुंबई,नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सोयासटी में पार्किंग को लेकर चल रहे विवाद में नया मोड़ आया है। अभिनेता की पत्नी ने सोसायटी चैयरमैन समेत कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

nawazuddin-siddiqui-569f95f2e87c5_exlst

हाल ही में हिना शेख नाम की लड़की ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर सोसायटी में पार्किंग के दौरान उनसे अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इसमें अभिनेता पर पार्किंग के दौरान हुए मारपीट करने का भी आरोप था। इसके लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम एफआईआर भी दर्ज हुई। इस मामले नें अब अलग रूप ले लिया है।
टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने सोसायटी के चैयरमैन सोनी डांडेकर, खलील और कई अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आलिया का कहना है कि सोनी कई अन्य लोगों के साथ उनके घर में घुस आया। उन्होंने नवाज के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वो वॉशरूम में हैं। लेकिन उन लोगों ने गलत हरकतें शुरू कर दीं।

 

आलिया का कहना है कि सोनी ने मुझे गलत तरीके से छुआ और धक्का दिया। इतने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी आ गए। नवाज ने इस तरह घर में घुस आने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि सोसायटी का नोटिस देने आए हैं। लेकिन जब नवाज ने उनसे इस तरह आलिया के साथ बदतमीजी करने पर सवाल किया तो वो उल्टा भड़क गए।

 

आलिया का आरोप है कि उन लोगों ने मेरे पति नवाज को भी धमकाया और कहा कि जो हम जो चाहें करेंगे। आलिया के साथ नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी ने पार्किंग में नवाज पर लगाए आरोपों को फर्जी बताया।

 

शम्स ने बताया कि नवाज को बेवजह निशाना बनाया गया। सोसायटी का चैयरमैन बेहद भ्रष्ट है और इससे ध्यान हटाने के लिए ही नवाजुद्दीन को निशाना बनाया गया। उन्होंने कहा कि नवाज को स्टार होनें की वजह से इस मामले में घसीटा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर नवाजुद्दीन की बीवी आलिया ने हिना शेख पर भी सवाल उठाए हैं।

 

आलिया का कहना है कि हिना शेख सोसायटी में नहीं रहती हैं। उसे सोसायटी के चैयरमैन सोनी डांडेकर ने गोद लिया हुआ है। इस सारे मामले पर पुलिस भी उलझी हुई है।

 

असिस्टेंट कमिशनर ऑफ पुलिस (डीएन नगर डिविजन) अरुण चवाण ने कहा कि ये एक क्रॉस केस है। इसमें दोनों तरफ से एक-दूसरे पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो रही है।

 

साभार अमर उजाला

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें