naseeruddin-shah-55150f183ec84_l-e1477152037319

मुंबई | उरी हमले के बाद देश भर में पाकिस्तान के प्रति फैले गुस्से को आधार बनाकर , राज ठाकरे ने अपनी राजनीती एक बार फिर चमका ली. राज ठाकरे ने हमेशा की तरह देश भक्ति दिखाने के लिए सबसे आसान तरीका चुना. राज ठाकरे ने बॉलीवुड में उन लोगो को निशाना बनाया जिन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर फिल्म बनायीं. इनमे से एक थे करन जोहर. करन जोहर की आने वाली फिल्म ‘ ए दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने अभिनय किया है.

बस फिर क्या था राज ठाकरे को मौका मिला गया अपनी देशभक्ति दिखाने का. राज ठाकरे ने ऐलान किया की वो करन जोहर की फिल्म को रिलीज़ नही होने देंगे. और राज ठाकरे का खौफ भी देखिये की उसके आगे सारा सरकारी तंत्र भी अपने आपको असहाय महसूस करता है. इसकी बानगी आज देखने को मिली जब करन जोहर ने सुलह करने के लिए मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनविस के सामने राज ठाकरे से बैठक की.

इस बैठक के बाद राज ठाकरे ने करन जोहर की फिल्म की रिलीज़ को हरी झंडी दे दी. मनसे की इस गुंडागर्दी से नाराज होकर नसीरुद्दीन शाह ने उन पर कड़ी टिप्पणी की. एक पुस्तक के विमोचन में आये नसीरुद्दीन से जब करन जोहर की फिल्म के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की उनके लिए बॉलीवुड सबसे आसान टारगेट है. वो हमेशा आसान टारगेट को ही निशाना बनाते है. मैं करन जोहर का इतना बड़ा फैन नही हूँ लेकिन अब मैं यह फिल्म जरुर देखूंगा.

नसीरुद्दीन ने आगे कहा की पाकिस्तान से सरकार ने अभी सारे रिश्ते खत्म नही किये है. अभी हमारी बॉर्डर सील नही हुई है और न ही हम युद्ध की स्थिति में है. ऐसे में मनसे जैसे लोगो उन्ही को निशाना बनाते है जो प्यार और सोहार्द फैलाते है. अगर वो इतने ही बहादुर है तो बॉर्डर पर जाकर अपनी बहादुरी क्यों नही दिखाते. लेकिन वो ऐसा नही कर सकते क्योकि उनको हमारी फिल्मे देखने से ज्यादा हमें टारगेट करने में ज्यादा मजा आता है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें