amitabh-1452174364

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कण्डेय काटजू द्वारा बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को खाली दिमाग बताये जाने  पर अब खुद अमिताभ ने काटजू को इसका जवाब दिया हैं.

अमिताभ ने संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा, “मेरा दिमाग़ ख़ाली है. वह सही हैं, मेरा दिमाग़ ख़ल्लास (खत्म) है. दरअसल काटजू ने 17 सितंबर को फ़ेसबुक पेज पर ‘अमिताभ बच्चन का दिमाग़ खाली बताते हुए कहा था कि उनका दिमाग में कुछ भी नहीं हैं. उन्होंने अमिताभ की फिल्मों को ड्रग्स की तरह बताया था.

इसके अलावा काटजू ने अमिताभ पर कई सवाल भी उठाये थे. उन्होंने पूछा था कि अमिताभ बच्‍चन एक अच्छे अभिनेता होने के आलावा और क्या हैं? क्‍या देश की व्‍यापक समस्‍याओं को सुलझाने के लिए उनके पास कोई वैज्ञानिक आइडिया है? नहीं है। वक्‍त-बेवक्‍त वह किसी चैनल पर आते हैं और उपदेश और प्रवचन देते हैं। कई बार उन्‍हें बढ़‍िया काम करते हुए दिखाया जाता है लेकिन अपार संपत्ति हो तो ऐसा कौन नहीं कर सकता?’

अमितभ ने इस बारें में आगे कहा कि  ‘हम एक ही स्कूल में पढ़े हैं. वह मेरे सीनियर थे. हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि उनके और जस्टिस काटजू के बीच कभी कोई मुकाबला नहीं रहा. अमिताभ ने कहा कि मैं अपने हाथ जोड़कर उनके सामने खड़ा हो जाऊंगा, आखिरकार वो जज हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें