kai

क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने रणजी ट्रॉफी में छत्‍तीसगढ़ की ओर से त्रिपुरा के खिलाफ खेलते हुए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 10,000 रन पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर उन्हें सहवाग सहित सभी साथी खिलाडियों ने मुबारकबाद पेश की.

2002 में टीम इंडिया के लिए खेलना शुरू करने वाले कैफ बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक शानदार फील्डर भी हैं. उनके नाम पर अब 198 टेस्‍ट की 275 पारियों में 10,001 रन हो गए हैं. इस दौरान उन्होंने 9 शतक व 58 अर्द्धशतक लगाए हैं और सर्वाधिक स्‍कोर 202 नाउआउट.

और पढ़े -   सेंसर बोर्ड चीफ की गद्दी छिनते ही सरकार पर बिफरे पहलाज निहलानी कहा, अब पोर्न परोसने की मिलेगी खुली छूट

उत्‍तर प्रदेश के खिलाड़ी रहें कैफ अब  छत्‍तीसगढ़ की कप्‍तानी कर रहे हैं. कैफ की कप्तानी में छत्तीसगढ़ ने अपना पहला रणजी ट्रॉफी मैच जीतने का गौरव हासिल कर त्रिपुरा को नौ विकेट से हराया है. 1969 के बाद यह पहला मौका है, जब किसी टीम को रणजी ट्रॉफी के किसी मैच में पहली बार जीत हासिल हुई हो. इससे पहले 1968 के सत्र में पंजाब ने यह गौरव हासिल किया था.

और पढ़े -   एजाज खान का सीएम योगी पर निशाना - 'औलाद को खोने का दर्द सिर्फ़ औलाद वाले ही जानते'

इस मौके पर र टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अपने ही अंदाज़ में बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, “10,000 फर्स्‍ट क्‍लास रन बनाने पर मोहम्‍मद कैफ जी को बधाई… 9,000 रन तो दौड़-दौड़कर ही भागे होंगे… क्‍या ‘पकड़म-पकड़ाई’ आपका दूसरा पसंदीदा खेल है…?” #MehnatiBatsman

k1

इसके बाद मोहम्मद कैफ ने भी वीरेंद्र के ट्वीट का जवाब उन्हीं के अंदाज़ में देने की कोशिश की, और लिखा, “हा हा हा, थैंक्‍स वीरू… आपकी तरह चौके-छक्के से 80 प्रतिशत रन बनाना और छक्‍के से 300 करना तो किसी के बस की नहीं है…”

और पढ़े -   कृष्ण बने बेटे की तस्वीर पोस्ट करने पर घिरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

k

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE