hashim

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक शर्मनाक घटना पेश आई हैं. जिसके कारण इस पुरे खेल को शर्मिंदा होना पड़ा हैं.

नीचे देखें विडियो :-

दरअसल होबार्ट में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक दर्शक ने साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाड़ी हाशिम अमला को आतंकवादी कहकर पुकारा. युवक हाथ में एक बैनर लिए हुए था जिस पर अमला के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखी हुईं थीं. हालांकि पुलिस ने तत्कास सीसीटीवी की मदद से उस युवक की पहचान कर उसे मैच से बाहर कर दिया.

इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान जारी करते हुए कहा कि इस तरह के बर्ताव को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम ऐसे व्यवहार पर फौरन ऐक्शन लेते हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने युवक पर तीन साल का बैन लगा दिया है. अब वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले किसी भी क्रिकेट मैच को स्टेडियम में नहीं देख पाएगा. अगर वह ऐसा करता है तो पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

वहीँ क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कहा कि हमें घटना के बारे में पता चला, साथ ही यह भी जानकारी मिली की मैच देखने आए युवक पर तीन साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया है. हमारा मानना है कि यह व्यवहार बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. बोर्ड ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हमारी टीम के साथ हुई यह ऐसी पहली घटना नहीं है. जब भी हमारी टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाती है, तब ऐसा व्यवहार झेलना पड़ता है. हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को धन्यवाद देना चाहेंगे कि उन्होंने इस मुद्दे पर ऐक्शन लिया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें