500x500x3653-ritesh-madhuri-1.jpg.pagespeed.ic.kz1sphynaJ

मुंबई: एक रियलिटी टेलिविशन शो के दौरान प्रसिद्ध एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपना सपना पूरा किया. सालो से फिल्में कर रही इस एक्ट्रेस ने ‘मराठी गीत पर डांस करने का अपना अधूरा ख्वाब अमेरिकी रियलिटी टेलीविजन शो “सो यू थिंक यू कैन डांस-अब इंडिया की बारी” में रितेश देशमुख के साथ डांस कर पूरा किया.

दरअसल अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ की शूटिंग के लिए शो में पहुंचे रितेश ने मराठी फिल्म ‘सैराट’ के लोकप्रिय गीत ‘झिंगाट’ पर माधुरी के साथ डांस किया.

जिस पर माधुरी ने कहा “‘मैं रितेश की बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरे साथ मराठी गीत पर डांस किया. मैं काफी समय से मराठी गीत पर डांस करना चाहती थी यह ‘हाउसफुल 3’ की टीम के साथ मजेदार शूट था”.

शो में रितेश सहित हॉउसफुल 3 में उनके सह-कलाकार अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, जैकलिन फर्नांडीज और लिसा हेडन अपनी फिल्म केशूट के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने फिल्म के शूट के साथ-साथ जमकर मस्ती और धमाल मचाया. साजिद और फरहाद के निर्देशन बानी यह फिल्म 3 जून को भारतीय सिनेमा के पर्दो पर होगी.

आपको बता दे की यह शो भारतीय संस्करण के निर्णायकों में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित सहित कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस और बाॠस्को मार्टिस को शामिल किया गया हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें