महेंद्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल कहा जाता है। लेकिन बुधवार को बांग्लादेश पर रोमांचक विजय के बाद भी ऐसा क्या हुआ कि धोनी तमतमा गए। धोनी बहुत कम मौकों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हैं लेकिन कल मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेस में धोनी एक पत्रकार के सवाल पर भडक गए।

दरअसल भारत को सेमीफाइनल की दौड़ आसान बनाने के लिए ना सिर्फ यह मैच जीतना जरूरी था बल्कि जीत बडे अंतर से दर्ज करनी थी। लेकिन भारत बांग्लादेश को कांटे के मुकाबले में 1 रन से हरा सका।

प्रेस काफ्रेंस में एक पत्रकार ने धोनी से पूछा कि इस मैच में भारतीय टीम को बडे अंतर से जीत दर्ज करनी थी, लेकिन टीम हारते-हारते किसी तरह से जीत पायी, इस परफॉर्मेंस से धोनी कितना खुश हैं? पत्रकार अपना सवाल पूरा भी नहीं कर पाया था कि धोनी ने कहा कि टीम इंडिया की जीत से आप खुश नहीं है। साथ ही धोनी ने यह भी कहा कि आपकी आवाज से, आपके सवाल से ऐसा लग रहा है कि आपको खुशी नहीं हुई है कि भारत जीत गया। धोनी ने कहा कि क्रिकेट में कोई स्क्रिप्ट नहीं होती है।

धोनी इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि आपको सोचना चाहिए था कि हम ज्यादा रन क्यों नहीं बना पाए, अगर आप बाहर बैठकर इसका विश्लेषण नहीं कर सकते तो आपको ऐसा सवाल नहीं करना चाहिए। (News 24)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें