सोशल मीडिया या यूं कहें क्रेज मीडिया – जिसका एक बार चस्का लग जाए तो खाना पीना हराम हो जाता है और ऐसे में अगर आप सेलेब्रिटी है फिर तो सोने पे सुहागा ही समझिये.

आपको याद होगा एक फिल्म का प्रमोशन काफी ज़ोरदार तरीके से चल रहा है इस फिल्म का नाम है “लिपस्टिक अंडर माय बुर्का”, जिस पर सेंसर बोर्ड और फिल्म निर्माताओ में खूब ठनी हुई है, पिछले सप्ताह सेंसर बोर्ड को चिढ़ाने के उद्देश से एक ट्रेलर भी लांच किया गया था जिसमे ज़बरदस्त तरीके से सेक्स सीन ठूंसे गये थे और एक लड़की कहते हुए सुनाई दे रही है की “हमारी आज़ादी से आप इतने डरते क्यों है?” 

इसी फिल्म को लेकर आजकल सोशल मीडिया पर एक कैंपेन(#LipstickREbellion) चल रही है जिसमे सेलेब्रिटी लिपस्टिक को अपनी मिडिल फिंगर पर रखकर फोटो अपलोड कर रहे है. बहुत तेज़ी से यह कैंपेन लोगो में फेमस हो रही है लेकिन इसमें खलबली तब मच गयी जब अधेड़ उम्र की टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने इसे लेकर अपने कपड़े उतार फेंकें.

और पढ़े -   नशे में एजाज खान ने किया फेसबुक लाइव बोले, डर के मोदी से जीने का नहीं, हक़ छीन लाने का

काम्या पंजाबी अपने न्यूड फोटो को लेकर अचानक से चर्चाओं में आ गयी है उन्होंने एक फिल्म के कैंपेन के लिए न्यूड फोटो सेशन कराया है जिसमे हाथ में लिपस्टिक लेकर उन्होंने टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

देखते ही देखते फोटो चर्चाओं में आ गयी उसके तुरंत बाद काम्या ने यह फोटो डिलीट कर दी और कहा की मैंने कभी ऐसी कोई फोटो अपलोड की ही नही यह किसी संस्कारी हैकर का काम हो सकता है.

और पढ़े -   सनी लियोन ने कंडोम ऐड के जरिए दी नवरात्रि की बधाई, मचा बवाल

खैर मामला जो भी आइये देखते है इस कैंपेन में और कौन कौन सेलेब्रिटी फोटो अपलोड कर रहे है.

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15) on

A post shared by Pryanca Talukdar (@pryanca_t) on

A post shared by 💫Tinzi💫 (@dattaatinaa) on

A post shared by ANITA AND DIVYANKA (@divani_fc) on


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE