प्लास्टिक सर्जरी का जूनून जिस तरह महिलाओं में सर चढ़कर बोल रहा है उसे देखते हुए कहा जा सकता है की आने वाले कुछ दिनों में यह क्रेज हाई क्लास सोसाइटी से निकलकर आम लोगो तक पहुँच जायेगा. वैसे भारत में तो प्लास्टिक सर्जरी अभी सिर्फ फ़िल्मी दुनिया और मॉडलिंग तक सिमित है लेकिन विदेशों में इसकी पहुँच ऑफिस गोइंग गर्ल्स तक बन चुकी है. वो लड़कियां जो अपने गुज़ारे के लिए अपनी सैलरी पर निर्भर करती है वो भी अच्छा दिखने की चाह में महंगी से महंगी सर्जरी करवा रही है.

लेकिन आज जो खबर कोहराम न्यूज़ आपको बताने जा रहा है उसमे मामला थोड़ा अलग है, एक मशहूर मॉडल जिनके इन्स्टाग्राम पर लगभग 6,20,000 फोल्लोवेर्स है उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाने के दौरान मौत हो गयी है.

और पढ़े -   एजाज खान का सीएम योगी पर निशाना - 'औलाद को खोने का दर्द सिर्फ़ औलाद वाले ही जानते'

इस मॉडल का नाम था क्रिस्टीना मार्टेली, क्रिस्टीना को प्लास्टिक सर्जरी का इतना जूनून सवार था की वो अब तक 100 से भी अधिक सर्जरी करवा चुकी थी, ब्रेस्ट से लेकर हिप्स, लिप्स से लेकर नोज, शरीर का कोई भी अंग ऐसा नही था जिसकी उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी नही करवाई हो, खुद क्रिस्टीना ने यह बात मरने से कुछ दिन पहले बताई थी जिसमे उन्होंने कहा था की खुबसूरत दिखने का सबको हक होता है और यह एक प्रक्रिया है जिसे सभी को करवाना चाहिए.

और पढ़े -   कृष्ण बने बेटे की तस्वीर पोस्ट करने पर घिरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

उत्तेजक फिगर की मालकिन यह मॉडल प्लास्टिक सर्जरी के दौरान ही ‘ह्रदयगति रुकने’ के कारण मृत्यु को प्राप्त हो गयी, इस बार भी वो बट इम्प्लांट करवाने पहुंची थी, इन्होने 17 वर्ष की उम्र से प्लास्टिक सर्जरी करवाना शुरू कर दिया था.

उनकी वेबसाइट के एक पोस्ट में क्रिस्टीना ने बताया था कि प्लास्टिक सर्जरी से अपने शरीर में बदलाव उनका जुनून और हॉबी बन चुका है। एक बार उन्होंने कहा था कि उन्होंने यह सभी सर्जरी इसलिए कराया क्योंकि वह चाहती थी कि उनका बॉडी एक अलग लेवल पर दिखे और किसी भी सर्जरी को लेकर उन्हें कोई अफसोस नहीं।

और पढ़े -   दिलीप साहब से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, सायरा बानो ने कहा - आया मुंहबोला बेटा

क्रिस्टीना के फोटो नीचे देखें 

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE