kar

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जोहर ने नेहा धुपिया के टॉक शो पर ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म की शूटिंग से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर किया जिसमे उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें सलमान खान के आगे घुटनों के बल बैठकर रोने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

करण ने बताया कि जब वह ‘कुछ कुछ होता है’ बना रहे थे तभी उन्हें इस फिल्म के गाने ‘साजन जी घर आए’ की शूटिंग के दौरान सलमान के साथ गाने की शूटिंग करना था. इस गाने के लिए सलमान को शबीना खान का डिजाइनर सूट पहनना था. लेकिन सलमान ने फिल्म इस ड्रेस को पहनने से मना कर दिया.

सलमान ने करण से कहा कि वह इस शादी वाले सीन में सफेद रंग की टी शर्ट और जीन्स में एंट्री करेंगे और यह ट्रेंड बन जाएगा क्योंकि पहले किसी ने भी किसी दुल्हे को इस अंदाज में नहीं देखा होगा. करण जौहर को लगा कि सलमान बस ऐसे ही मजाक रहे हैं लेकिन जब सलमान ने सच में सूट पहनने से इंकार कर दिया तो करण सलमान को इस बात के लिए राजी करने के लिए घुटनों के बल बैठ कर रोने लगे और मनाने लगे.

इस दौरान करण ने कहा कि वह सलमान के आगे गिड़गिड़ाने लगे और कहने लगे यह उनकी पहली फिल्म है उनके साथ ऐसा ना करें. तभी सलमान करण को बच्चों की तरह रोते हुए नहीं देख पाए और उन्होंने सूट पहने के लिए हामी भर दी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें