shahr

सुपरस्टार शाहरुख खान को दुबई डिपार्टमेंट ऑफ़ टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग ने अपना एम्बेसडर बनाया हैं. साथ ही शहर के प्रचार के लिए दुबई पर्यटन ने भागीदारी भी दी है.

शोर्ट फिल्म ‘अपनी आंखों से दुबई का नजारा’ वाले इस प्रोजेक्ट के तहत शाहरुख़ खान के जरिये दुनिया भर में फैले प्रशंसकों को शहर घूमने का मौका देना है.

इस बारें में शाहरुख ने कहा, ‘‘दुबई मेरे लिए दूसरे घर की तरह है…चाहे मेरा अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए आना हो या शूटिंग के लिए बिजनेस ट्रिप, यह ऐसा शहर है जिससे मैं लगाव, भावना जैसे कई स्तरों पर जुड जाता हूं.”

और पढ़े -   ऋषि कपूर ने महिला को कहा 'कुतिया', सीधे मेसेज भेजकर भड़ास निकालने का लगा आरोप

उन्होंने आगे कहा, ‘‘और अब दुनिया भर के मेरे प्रशंसकों और साथी यात्रियों को शहर के बारे में जानकारी देने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता. दुबई पर्यटन के साथ यह नया तालमेल रोमांचित करने वाला है और निजी तौर पर इससे मुझे बहुत लगाव है. इस जहां को देखिए.” यह लघु फिल्में दुबई पर्यटन के विविध चैनलों पर दिसंबर में दिखाई जाएंगी.

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

वहीँ दुबई पर्यटन और वाणिज्य विपणन के CEO ईस्सा काजिम ने कहा कि  ‘हम दुबई के साथ शाहरुख की मजबूत संबंध की खोज, और एक वैश्विक दर्शकों के साथ अपने अद्वितीय अनुभव को साझा करने के लिए तत्पर हैं. बॉलीवुड उद्योग के साथ इन आगामी सहयोग और हमारे बंधन मज़बूत होंगे”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE