मुंबई | मशहूर कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा शो’ में लोगो को हंसाकर लोट पोट कर देने वाले कीकू शारदा आजकल काफी खुश दिखाई दे रहे है. उनकी ख़ुशी का राज और कोई नहीं बल्कि भारत की न्याय व्यवस्था है. दरअसल वो इस बात से बेहद खुश है की देश की न्याय व्यवस्था ने राम रहीम को उसको कर्मो की सजा दी. यह सभी जानते है की कीकू शारदा, राम रहीम की वजह से एक दिन के लिए जेल जा चुके है.

इसलिए जब राम रहीम को सजा हुई तो कीकू शारदा ने इशारो ही इशारो में उन पर तंज कसा. उन्होंने इसे न्याय की जीत करार दिया। यही नहीं अदालत के फैसले के बाद कीकू ने एक शानदार पार्टी का आयोजन भी किया। लेकिन लगता है की कीकू इन सब से भी संतुष्ट नहीं हुए है इसलिए उन्होंने एक बार फिर राम रहीम के ऊपर चुटकी ले ली. इस दौरान उन्होंने कहा की मैं तो एक दिन के लिए जेल गया लेकिन वो तो 20 साल के लिए चले गए.

दरअसल कीकू शारदा अपनी आगामी फिल्म ‘2016 द एन्ड’ के एक गाने के लॉच कार्यक्रम में पर पहुंचे थे. उनके साथ अभिनेता दिव्यान्दू शर्मा भी कार्यक्रम में मौजूद थे. इस दौरान दोनों काफी हंसी मजाक करते हुए दिखाई दिए. किकी ने देव्यान्दू के साथ मजाक करते हुए कहा की तुम आखिर बार टॉयलेट ( अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’) में दिखाई दिए थे. किकी के मजाक पर देव्यान्दू ने भी पलटवार किया।

देव्यान्दू ने कीकू से कहा की मैं तो टॉयलेट में दिखाई दिया लेकिन तुम तो जेल में रहते हो. इस पर कीकू ने राम रहीम का मजाक उड़ाते हुए कहा की मैं तो एक दिन के लिए जेल गया था लेकिन वो तो 20 साल के लिए जेल चले गए. पत्रकारों के सवाल पर  उन्होंने कहा की इस मामले में न्याय हुआ है लेकिन बाद में हुई हिंसा दुखद थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE