बड़े सितारों के लाखों प्रशंसक होते हैं, जिधर से निकल जाएं कैमरे चमक उठे। लेकिन इन सितारों के सीने में भी एक दिल धड़कता है। वो भी दुखता है। लेकिन जब सबके सामने आते हैं, तो मुस्कुराना पड़ता है। कैटरीना का मामला कुछ ऐसा ही है। छह साल से एक-दूसरे के हाथों की लकीरों में अपनी किस्मत देख रहे कैट-रणबीर की राहें अब जुदा हो गई हैं। इस पर पहली बार कैटरीना ने अपने दिल की बात कही।
katrina-569cfc8c643fe_exlst

 

‘पिछली बरस ये चाहते थे, कि देखें वो बस हमें। इस बरस ये दुआ है उसका सामना ना हो।’ कुछ ऐसी ही हालात आजकल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की भी हैं। फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग करते-करते दोनों करीब आ गए। लगातार दोनों का प्यार चढ़ता रहा। दोनों का करियर भी जोरदार चल रहा था। दोनों को दूर रहना जब मुश्किल लगने लगा, फैसला हुआ एक ही छत के नीचे रहा जाए।

 

पिछले दो साल से दोनों एक ही छत के नीचे रह रहे थे। यहां तक कि जब रणबीर का करियर लडखड़ाया तो कैटरीना ने घर में पूजा तक कराई। वो हर तरह से खुद को रणबीर के परिवार के लिए आदर्श बनाने में जुटी रहीं। खैर, कैटरीना कपूर खानदान के दिल में तो क्या जगह बनाती, दोनों एक-दूसरे के लिए ही दिल में जगह खोने लगे। आखिर दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। हाल ही में रणबीर अपना सामान उठाकर पापा के घर चले आए।

 

कैटरीना अपनी फिल्म फितूर का प्रचार करती रहीं। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी का असर फिल्म के प्रमोशन पर नहीं पड़ने दिया। लगातार उनसे रणबीर से रिश्ते को लेकर सवाल होते रहे। लेकिन ना कैटरीना ने कहा कि सब ठीक है और ना ही कहा कि सब खत्म हो गया। लेकिन सब्र की भी एक हद होती है।

 

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी। लगातार अपने रिश्ते पर चुप रहने पर उन्होंने कहा कि कई बार जब दिल दुखता है, तो मन चाहता है कि आप सबके सामने आकर चिल्ला कर सारी दुनियां को बता दें कि इस लम्हे आपके दिल में क्या है।

 

कैटरीना का कहना है, कि दिल भले ही चीख-चीख कर सबको अपना हाल बताने के लिए कहे, लेकिन ये इतना भी आसान नहीं। कैट का कहना है कि उनके अपने तर्जुबे ने ये सिखाया है कि आपको अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए।

 

कैट ने कहा कि उन्होंने फिल्म-जगत से ये सीख लिया है कि आपको ज्यादा बोलना आपका नुकसान कर सकता है। उन्होंने कहा कि जब शाम को आप घर जाते हैं तो आपकी पहचान आपके दिनभर के काम से होती है ना कि दूसरी तमाम बातों से।

 

कैटरीना अब कम बातें करना चाहती हैं और बात भी करना चाहती है तो सिर्फ काम की। इससे छह साल लंबे रिश्ते के खत्म होने पर कैटरीना के दिल की हालत समझी जा सकती है। लेकिन कैटरीना अपने चेहरे या बातों से ये बिल्कुल जाहिर नहीं होने देना चाहती कि वो परेशान हैं। शायद वो निजी जिंदगी को लेकर ‘बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी’ से डरती हैं।

 

 

साभार अमर उजाला


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें