फिल्म ‘बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। ऊटी जुडीशियल मजिस्ट्रेट ने एक्टर सूर्या, सत्यराज और सरथकुमार के अलावा पांच और लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

दरअसल इन सभी लोगों पर साल 2009 से मानहानि का एक केस चल रहा है। इन लोगों पर आरोप है कि एक आर्टिकल में इन लोगों ने अभिनेताओं और अभिनेत्री के समूह के खिलाफ वेश्यावृत्ति के आरोपों के बारे में बात की थी। उस आर्टिकल का फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने विरोध किया था जिसके बाद माफी मांगने की मांग की गई थी।

और पढ़े -   बाढ़ से हालात हुए बदतर, मनोज बाजपेयी ने नीतीश कुमार से मदद मांगी

इसके बाद, नजीर संगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई जिसमें इन एक्टर्स ने मीडियावालों से बुरा बर्ताव किया। इसके बाद वरिष्ठ पत्रकार रोज़ारियो मारिया सुसाई ने ऊटी न्यायिक मजिस्ट्रेट के साथ शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में इन लोगों ने मद्रास हाई कोर्ट में मामला रद्द करने की याचिका भी डाली थी, लेकिन हाईकोर्ट ने उनकी ये याचिका खारिज कर दी थी।

और पढ़े -   दिलीप साहब से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, सायरा बानो ने कहा - आया मुंहबोला बेटा

Image result for katappa

इन सबके बीच कोर्ट ने सभी लोगों को 15 मई को अदालत में पेश होने का आदेश दिया था, लेकिन ये लोग कोर्ट में पेश नहीं हुए। जिसके बाद कोर्ट ने इन लोगों के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE