lakh647_090216101320

मुंबई | गुरुवार को अजय देवगन के एक ट्वीट कर अचानक से फिल्म इंडस्ट्री का माहौल गरमा दिया. अजय देवगन ने मशहूर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर पर आरोप लगाया की वो केआरके के साथ मिलकर मेरी फिल्म ‘शिवाय’ को नुक्सान पहुँचाना चाहते है. अजय देवगन ने इन आरोपों की जांच करने की भी मांग की.

शनिवार को करण जौहर ने अजय देवगन के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी. करण जौहर ने कहा की ‘ मेरा आत्मसम्मान, मेरा नाम, कंपनी की प्रतिष्ठा और मेरी परवरिश इन सवालों का जवाब देकर इनको तवज्जो देने की इजाजत नही देता’. करण जौहर के इस बयान के बाद अजय और करण में और तल्खी बढ़ने के आसार है.

उधर अपने आप को फिल्म आलोचक बताने वाले केआरके ने भी अजय देवगन के आरोप पर एक प्रेस कांफ्रेंस करे सफाई दी. केआरके ने कहा की मेरे और कुमार मंगत ( अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ के सह निर्देशक ) के साथ अच्छे प्रोफेशनल रिश्ते है. इसको साबित करने के लिए केआरके ने एक 3 करोड़ का चेक भी दिखाया जो कुमार मंगत की कंपनी की तरफ से जारी किया गया था. मैंने केवल उनके सवालो से बचने के लिए कहा था की करण जौहर ने मुझे 25 लाख रूपए दिए है.

केआरके ने अजय देवगन पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा की अजय देवगन फिल्मो में आने से पहले दो कौड़ी के इंसान थे. अब वो अरब पति हो गए है. उनका बॉलीवुड से कोई भावनात्मक रिश्ता नही है. यह उन्होंने कई बार साबित भी किया है.

केआरके ने उदहारण देते हुए कहा की जब उनकी फिल्म एक्शन जैक्सन फ्लॉप हो गयी तो उन्होंने फिल्म के बूढ़े निर्माता की कोई मदद नही की. दूसरा जब यश चोपड़ा का निधन हुआ तब उन्होंने अपनी फिल सन ऑफ़ सरदार की रिलीज़ डेट को भी आगे खिसकाने से मना कर दिया था. यह साबित करता है की वो फिल्म इंडस्ट्री से कितने भावनात्मक रूप से जुड़े हुए है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें