ऐसा लग रहा है कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर और उनके हज्बंड संजय कपूर के बीच तलाक की लड़ाई दिनों दिन कड़वी होती जा रही है।

हाल ही में संजय कपूर ने दावा किया था कि करिश्मा ने उनसे यह शादी सिर्फ उनके पैसों के लिए की थी और यह भी आरोप लगाया था कि वह पत्नी, बहू और मां के रूप में नाकाम रही हैं। अब करिश्मा ने संजय और उनकी मां रानी सुंदर कपूर के खिलाफ अफआईआर दर्ज कराया है। ‘मिड डे’ में छपी खबर के मुताबिक, करिश्मा ने उनपर दहेज और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी यह शिकायत मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। वैसे तो करिश्‍मा का संजय कपूर से तलाक लेने का केस काफी पहले से ही चल रहा है।

और पढ़े -   राम रहीम पर बन रही फिल्म में हनीप्रीत का किरदार निभाएगी राखी सावंत

गौरतलब है कि कुछ समय पहले दोनों ने आपसी सहमति के आधार पर तलाक का यह केस वापस ले लिया था। करिश्मा के तलाक केस की सुनवाई फिलहाल बांद्रा फैमिली कोर्ट में चल रही है। इसके साथ ही संजय ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है कि केस की सुनवाई दिल्‍ली में की जाए, क्‍योंकि उनका कहना है कि अंडरवल्ड डॉन रवि पुजारी से उनकी जिंदगी को खतरा है।

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE