मुंबई,अभिनेत्री करिश्मा कपूर और संजय कपूर के रिश्ते इस समय बेहद खराब दौर में है। दोनों ही तलाक चाहते हैं। लेकिन इस बीच एक-दूसरे पर कीचड़ भी खूब उछाला जा रहा है। ये हाल ही में ये संजय ने शुरू किया लेकिन इसका जारदार जवाब करिश्मा कपूर के पिता ने दिया है।

karishma-kapoor-569c8cb3a3c2c_exlst

एक-दूसरे पर छिछले आरोपों का सिलसिला तब शुरू हुआ जब हाल ही में बॉलीवुड की लोलो यानि अपने जमाने की मशहूर हरोइन करिश्मा कपूर पर उनके पति ने बेहद गंभीर आरोप लगाए। दिल्ली के व्यवसायी व करिश्मा के पति संजय कपूर कहा कहना है कि अभिनेत्री उनसे नहीं बल्कि उनके पैसों से शादी की थी। इतना ही नहीं, उन्होंने करिश्मा पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाए हैं, जिसकी हम उम्मीद नहीं कर सकते।

 

करिशमा के पति ने एक फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी देते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए। दूसरी तरफ पति का घर छोड़ते हुए करिश्मा का कहना था कि संजय कपूर उनके साथ बुरा बर्ताव करते हैं।

 

करिश्मा के पिता ने संजय पर जोरदार हमला किया है।करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने संजय कपूर का जवाब देते हुए कहा है कि हम कपूर खानदान से हैं। इसलिए हमें किसी के पैसे की जरूरत नहीं है। खासतौर से संजय कपूर के पैसे की जरूरत तो उन्हें बिल्कुल भी नहीं है। रणधीर ने जमकर अपने मन की भड़ास निकाली।

रणधीर कपूर ने कहा कि संजय कपूर अच्छी सोच के इंसान नहीं हैं। इसलिए उन्हें उनसे इसी तरह की बेकार की बातों की उम्मीद थी।
साल 2003 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की थी। साल 2005 में उन्होंने बेटी समायरा को जन्म दिया। साल 2010 में वह दोबारा मां बनी, उन्होंने बेटे कियान को जन्म दिया। लेकिन इसके बाद उनके अपने पति से रिश्ते खराब हो गए और उन्होंने बच्चों समेत पति का घर छोड़ दिया। दोनों की तलाक का मामला कोर्ट में है।

 

साभार अम्मार उजाला

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें