पिछले कुछ समय से कपूर परिवार की बड़ी बेटी करिश्मा का वक्त ठीक नहीं चल रहा है. अपने पति संजय कपूर से भी उन्हें तलाक नहीं मिल पा रहा है. और अब कहा जा रहा है कि विवादों में फंसी करिश्मा के पास इतने भी पैसे नहीं बचे हैं कि वो अपने बच्चों की स्कूल की फीस भी दे पाए. इसलिए वे जल्द ही पैसों के लिए जल्द कुछ फिल्में साइन करेंगी. बात थी कि 2014 में करिश्मा को अपने पति संजय कपूर से तलाक मिल जाएगा और वह अपने प्रेमी संदीप तोश्नीवाल के साथ शादी कर लेंगी. ऐसा हुआ नहीं. संजय और करिश्मा के आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी तक चल रहा है. इसकी एक वजह यह भी है कि करिश्मा ने तलाक के लिए तगड़ी रकम की मांग रखी है. ये भी पढ़ें  पोर्न साइट पर अपनी फोटो देखकर भड़की एक्ट्रेस, शक्ल मेरी बॉडी तुम्हारी....

पिछले कुछ समय से कपूर परिवार की बड़ी बेटी करिश्मा का वक्त ठीक नहीं चल रहा है. अपने पति संजय कपूर से भी उन्हें तलाक नहीं मिल पा रहा है. और अब कहा जा रहा है कि विवादों में फंसी करिश्मा के पास इतने भी पैसे नहीं बचे हैं कि वो अपने बच्चों की स्कूल की फीस भी दे पाए. इसलिए वे जल्द ही पैसों के लिए जल्द कुछ फिल्में साइन करेंगी. बात थी कि 2014 में करिश्मा को अपने पति संजय कपूर से तलाक मिल जाएगा और वह अपने प्रेमी संदीप तोश्नीवाल के साथ शादी कर लेंगी. ऐसा हुआ नहीं. संजय और करिश्मा के आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी तक चल रहा है. इसकी एक वजह यह भी है कि करिश्मा ने तलाक के लिए तगड़ी रकम की मांग रखी है.

सूत्रों के अनुसार बच्चों की परवरिश के नाम पर करिश्मा अपने पति से लगभग चार सौ करोड़ रुपए मांग रही हैं. यही नहीं, करिश्मा ने अपने पति और सास रानी के खिलाफ दहेज और प्रताड़ना का केस भी दायर कर दिया है.

दूसरी तरफ करिश्मा के तथाकथित प्रेमी फार्मास्युटिकल कंपनी के सीईओ संदीप तोश्नीवाल के तलाक में भी लफड़ा आ गया है. उनकी पत्नी आश्रिता तलाक के पेपर पर साइन नहीं कर रहीं.बहन करीना भी यही कह रही हैं कि बच्चों की खातिर करिश्मा सेकंड मैरिज नहीं करेगी.

सूत्रों से पता चला है कि करिश्मा के खर्चे बहुत हैं इनकी ज्यादातर फिल्में तो चली ही नहीं और चली फिल्मों से जो कमाई हुई उसे लोलो ने बचाकर नहीं रखे सब खर्च कर दिए. शुरू में तो उसके पैसों से घर चलता था.

अब करिश्मा पर दोनों बच्चों की परवरिश, तगड़ी स्कूल फीस भारी पड़ रही है. अर्से से तलाक के केस में फंसी है इसलिए हजबैंड से भी मदद नहीं मिल रही. अब तक तो बच्चों के लिए उसने काम नहीं किया.

आपको बता दें कि करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली. दोनों की पहली बेटी समायरा 11 मार्च 2005 को इस दुनिया में आई. इसके बाद 12 मार्च 2010 को करिश्मा ने बेटे कियान को जन्म दिया. बाद में करिश्मा और संजय की शादी मुश्किल दौर से गुजरने लगी हालांकि बाद में बच्चों को ध्यान में रखते हुए दोनों फिर से साथ आ गए. लेकिन मुश्किलें खत्म नहीं हुईं और आखिरकार दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया.

करिश्मा ने अजय देवगन के साथ जिगर (1991), संग्राम (1993) और सुहाग (1995) जैसी कई फिल्मों में काम किया। उस दौरान दोनों के अफेयर की अफवाहें भी आईं थी.

करिश्मा और अभिषेक बच्चन ने अक्टूबर 2002 में सगाई कर ली थी हालांकि इसके चार महीने बाद फरवरी 2003 में दोनों ने सगाई तोड़ दी थी. वर्ष 2003 में उधोगपति संजय कपूर से शादी करने के बाद करिश्मा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया लेकिन बाद में फिल्म “मेरे जीवन साथी” और वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म “डेंजरस इश्क” से करिश्मा कपूर ने इंडस्ट्री मे एक बार फिर से वापसी की, लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म सफल नहीं रहीं. (pradesh18)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें