मुंबई। लाखों दिलों पर राज करने वाले कॉमेडी किंग कपिल होंगे अकेले टीवी स्टार, जो मोम का पुतला बन हंसी लाएंगे अपने चाहने वालों के चेहरे पर..

kapil

तुसाद में अमिताभ बच्चन, ऐशवर्या राय, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, कैटरीना कैफ और रितिक रोशन सरीखे एक्टर्स की मूरत लग चुकी है, लेकिन कपिल अकेले टीवी स्टार हैं, जिन्हें यह मौका मिलेगा। एक बेवसाइट की रिपोर्ट के अनुसार टीवी के सबसे चर्चित कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के होस्ट रह चुके कपिल शर्मा की मोम की प्रतिमा मैडम तुसाद में लगाई जाएगी। बताया जा रहा है कि कपिल के स्टैच्यू पर काम भी शुरू हो चुका है।

होंगे पहले टीवी स्टार

गौरतलब है कि हाल ही नरेंद्र मोदी का पुतला वहां लगाया जा रहा है। इसके लिए उनका मेजरमेंट लिया गया। बताया जा रहा है कि इसके लिए कपिल का मेजरमेंट भी लिया गया है।  कहा जा रहा है कि जो टीम प्रधानमंत्री का मेजरमेंट लेने आई थी, उसी ने कपिल का भी मेजरमेंट भी किया। यह मीटिंग मुंबई के एक होटल में हुई। अगर कपिल का पुतला वहां लगता है, तो वे देश के पहले टीवी स्टार होंगे, जो म्यूजियम में जगह पाएंगे। बता दें मैडम तुसाद में उन्हीं लोगों की प्रतिमाएं लगाई जाती हैं, जिसने अपने क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया हो।

फोर्ब हस्ती कपिल

बिजनेस मैगजीन फोर्ब की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इंडियन सेलेब्रिटीज की लिस्ट में कपिल अपना नाम दर्ज करा चुके हैं। गौरतलब है कि इन दिनों अपने नए कॉमेडी शो पर काम कर रहे हैं कपिल द कपिल शर्मा शो पर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि 23 अप्रैल 2016 से हर शनिवार और रविवार कपिल के इस शो को देखा जा सकेगा। (राजस्थान पत्रिका)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें