kapil_0_0

कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अच्छे दिनों के वादें पर सवाल उठाने के बाद बीजेपी और उसके सहयोगी संगठनो के निशाने पर आयें कपिल को अब बॉलीवुड का साथ मिल रहा हैं.

दरअसल कपिल शर्मा द्वारा मुंबई में एक ऑफिस का निर्माण कराया जा रहा था लेकिन कथित तौर पर उन्होंने दावा किया था कि बीएमसी द्वारा उनसे इस निर्माण के लिए 5 लाख रु की रिश्वत की मांग की हैं. इसी को लेकर उन्होंने प्रधानमन्त्री  को ट्वीट कर अच्छे दिनों पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि क्या यही हैं आपके अच्छे दिन ?

और पढ़े -   गौ-आतंकियों से स्वरा भास्कर ने पूछा सवाल - क्या हिंदू धर्म इंसानों का गला काटना सिखाता है ?

मंगलवार को इस मसले पर अभिनेता अरबाज़ खान ने कहा कि कपिल ने ग़लत किया होगा तो वे उसकी सज़ा भुगतेंगे. लेकिन ये कहा का इंसाफ है कि एकतरफ़ हम अभिव्यक्ति की आज़ादी चाहते हैं और दूसरी तरफ़ कोई कुछ बोलता है तो पीछे पड़ जाते हैं कि क्यों बोला. इस मौके पर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मामले को ज्यादा तूल न देने की हिदायत देते हुए कहा कि मामला बहुत छोटा सा है.

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

इस मामले के बाद कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की गई हैं और बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस के विवादित निर्माण को भी गिरा दिया गया हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE