मुंबई | बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रानौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच पिछले एक साल से चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आया है. कंगना ने खुलासा किया है की उनके और ऋतिक के बीच कई साल रिलेशन रहे और दोनों शादी भी करने वाले थे. लेकिन ऋतिक , सुजैन के साथ तलाक लेने के बाद पलट गये. कंगना का दावा है की इस बारे में ऋतिक के पिता राकेश रोशन को भी जानकारी थी.

एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक के साथ अपने संबंधो के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया की वह ऋतिक से बहुत प्यार करती थी. लेकिन उसने मेरे कई पर्सनल लैटर, जो मैंने उसको लिखे थे , वो सार्वजनिक कर दिए. कंगना ने बताया की वो बेहद कीमती पल थे, उस समय मैं शायरी भी लिखती थी. इस दौरान मैंने उन्हें चार लैटर लिखे. इन्ही लैटर की कुछ लाइन कट पेस्ट कर ऋतिक ने कुछ लैटर तैयार किये जो मैंने लिखे ही नही थे.

कंगना ने आगे बताया की मेरे और ऋतिक के समबन्ध कई साल से थे. तब ऋतिक शादीशुदा था. उस समय ऋतिक ने मुझसे कहा की देखो कंगना मैं एक रिश्ते में हूं और मैं तुम्हे कभी भी दुनिया के सामने स्वीकार नहीं कर पाऊंगा और कभी भी हम दोनों की शादी नहीं हो पाएगी. इसी वजह से मैं उनके साथ कृष 3 नही करना चाहती थी. मुझे रितिक ने यह भी कहा था कि उनका, उनकी वाइफ से कोई संबंध नहीं है और भी बहुत सी बातें थी जिनका जिक्र यहां करना ठीक नहीं है.

ऋतिक पर भड़कते हुए कंगना ने कहा की वह दुनिया को बताना और दिखाना चाहता था की इस लड़की की मानसिक हालत ठीक नहीं है, जिससे यह साफ हो जाएगा कि यह लड़की अगर कल को कहे कि रितिक ने मुझसे शादी का वादा किया था और मेरे साथ उसके संबंध थे तो प्लीज इसको मत मानना क्योंकि यह पागल लड़की है, लेकिन रितिक का यह प्लान फेल हो गया क्योंकि उनको यह पता नहीं था जिस फ्लॉप कंगना रनौत को वह डेट कर रहे हैं वह फिल्म ‘क्वीन’ के बाद सुपरस्टार बन जाएगी.

कंगना ने आगे कहा की इसी वजह से ऋतिक ने लोगो के सामने मेरे मेल सार्वजानिक किये. जबकि कुछ मेल को छोड़कर बाकी सभी मेल उसने मेरे ही अकाउंट से खुद को किये थे. रितिक ने मुझे पागल बनाने का पूरा प्लान बना लिया था. बताते चले की ऋतिक ने कंगना के 1000 मेल सार्वजानिक किये थे. कंगना ने बताया की मनाली में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक के अपनी फिल्म की हिरोइन के साथ अफेयर के चर्चे चल रहे थे. तभी वैलेंटाइन डे आया लेकिन उन्होंने मुझे फोन नही किया.

कंगना के अनुसार तब ऋतिक ने सुजैन से तलाक ले लिया था और हम शादी करने वाले थे. तब भी उन्होंने मुझे फोन नही किया. इस पर मैंने उनसे फोन कर पुछा की आखिर वैलेंटाइन डे पर तुमने मुझे फोन क्यों नही किया. इस पर उन्होंने कहा की मेटे और तुम्हारे बीच कुछ नही है. शादी की बात और मुझे… तुम भूल जाओ. बाद में क्विन हिट होने के बाद वो मेरे पास वापिस आया और बोला की मुझे तुम पर प्राउड है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE