हिन्दू आतंकवाद को लेकर टिप्पणी कर आलोचना झेल रहे अभिनेता कमल हासन ने अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की धमकी पर पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग आलोचना सहन नहीं कर सकते वो अब मेरी जान लेने पर उतारू है.

उन्होंने कहा, “अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते हैं. अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं.”

ध्यान रहे हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने हिंदू आतंकवाद को लेकर दिए गए बयान के चलते हुए कहा था कि  कमल हासन या उनके जैसे किसी भी व्यक्ति को यह हक नही है कि वह हिंदू भावनाओं को आहत करें. उन्होंने कहा, अगर कोई भी ऐसा करता है तो उसे इस पवित्र देश में जीवित रहने का कोई अधिकार नही हैं.

अशोक शर्मा ने अपने बयान में कहा था, “कमल हासन जैसे लोगों से निपटने के लिए फांसी पर चढ़ा देने या गोली मार देने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है. जो भी लोग इस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं या हिंदू धर्म और इसके विश्वास के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हैं, उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं है.

ध्यान रहे एक तमिल पत्रिका आनंद विकट में लिखे अपने लेख में कमल हासन ने कहा था कि अब ये नहीं कहा जा सकता कि देश में ‘हिंदू आतंकवाद’ मौजूद नहीं है. पहले हिन्दू दक्षिणपंथी संगठन हिंसक घटनाओं से परहेज करते थे, लेकिन अब परिस्थितियां बिल्कुल इसके विपरीत हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE