irfan1

अपनी शूटिंग की होने वाली थकान की तुलना ‘रेप्ड वुमन’ से करने वाले सलमान खान यूँ तो सुल्तानी का ताज सिर पर रखे हुए है लेकिन इस विवादित बयान को लेकर बॉलीवुड उन्हें घेरता हुआ नज़र आ रहा है कंगना से लेकर सुल्तान फिल्म में उनकी हेरोइन रही अनुष्का तक ने इसे असंवेदनशील बयान कहा है। अब इस क्रम में इरफान खान की एक और प्रतिक्रिया आई है।

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में जब इरफान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या सलमान का रेप हुआ?’ हालांकि, थोड़ी ही देर में उन्होंने इससे खुद को दूर करते हुए कहा कि यह पुराना मामला है और फिल्म ‘सुल्तान’ 70 एमएम पर रिलीज भी हो चुकी है।

उल्लेखनीय है कि सलमान ने कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन के दौरान कहा था कि जब ट्रेनिंग और शूटिंग के बाद रिंग से बाहर जाता तो ऐसा लगता था कि रेप का शिकार हुई पीड़िता जा रही हो। उनके इस बयान के बाद उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

और पढ़े -   अक्षय कुमार पर मेहरबान हुई बीजेपी, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को किया टैक्स फ्री

इससे पहले इरफान ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि सेलिब्रिटी भी इंसान होते हैं और उनसे भी गलतियां होती हैं, इसलिए इस मामले को ज्यादा तूल नहीं दी जानी चाहिए।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE