मुंबई,कंगना रनौत आज इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हैं। वहीं पहुंचना किसी भी लड़की के लिए ख्वाब जैसा है। लेकिन कंगना के साथ जो कुछ हुआ है वो उनके लिए किसी बुरे ख्वाब से कम नहीं। कंगना ने अपने साथ शुरूआती दिनों में हुई कुछ ऐसी बाते साझा की हैं। जिसे सुन किसी के भी पैरों तले से जमीन खिसक जाए।

 

kangana-ranaut-5698a4ed42b91_exlstइंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, एक किताब के विमोचन पर पहुंची कंगना ने अपने करियर के संघर्ष के बारे में बात की तो वो बेहद भावुक हो गईं। उन्होंने कहा उस दौर ने मुझे बहुत जख्म दिए हैं।

कंगना ने कहा कि मैं सिर्फ 17 साल की थी, जब फिल्मों के लिए संघर्ष कर रही था। उन्होंने कहा कि बार-बार मेरा शारीरिक और मानसिक शोषण किया गया। कंगना ने अपना बनकर उनका फायदा उठाने वाले अपने से दोगुने उम्र के इंडस्ट्री के एक शख्स के बारे में भी बताया।

कंगना ने कहा कि लोग आपको दोस्त और गॉडफादर बनकर आपके पास आते हैं। लेकिन जल्दी ही आपको ये एहसास हो जाता है, कि यहां फ्री में कुछ भी नहीं है। उन्होंने बताया कि खुद को मेरा दोस्त कहने वाले उस आदमी ने एक बार तो मेरे सिर पर इतनी जोर से वार किया कि मैं खून से लथपथ हो गई।

कंगना ने कहा कि मैं सिर्फ 17 साल की थी। लेकिन मैं अपने खून से लथपथ सिर को देखकर घबराई नहीं। मैंने सेंडल निकालकर उसके सिर पर दे मारा। उसका सिर से भी खून निकलने लगा। कंगना इस मामले को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गईं।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने उस आदमी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। यहां तक कि मुझे भी ज्यादा अकड़ ना दिखाने की बात कही। कंगना से जब उस आदमी का नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब उन बातों को याद करने का कोई फायदा नहीं है।

कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में किसी नए कलाकार के लिए पैर जमाना आसान नहीं है। लेकिन जब आप कुछ करने की ठान लें तो फिर चीजें भी आसान हो जाती हैं।

कंगना ने 2006 में आई गैंगेस्टर और 2008 में फैशन से खूब नाम कमाया। इसके बाद उन्होंने मुड़कर नहीं देखा। तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने उनको बॉलीवुड की सबसे कामयाब हीरोइनों में से एक बना दिया है।

साभार अमर उजाला


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें