बॉलिवुड ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के आरोपी उमर खालिद को अपना जूनियर बताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘उमर खालिद स्कूल में मेरा जूनियर था। उसकी जिस तरह से खोज की जा रही है, मैं बहुत गौर से देख रही हूं। भारतवासी, कृपया सुनें कि यह स्टूडेंट क्या कहना चाह रहा है।’

गौरतलब है कि उमर खालिद बीते रात अपने दोस्तों के साथ जेएनयू कैंपस पहुंच गया। रात में उसने सभा की और स्पीच भी दिया। उसने कहा कि अगर मैंने कुछ गलत किया है तो पुलिस आए और मुझे ले जाए। उसने कहा कि मैंने भारत विरोधी और पाक समर्थक नारे नहीं लगाए। मेरा मीडिया ट्रायल हो रहा है।।

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमों पर हो रहे जुल्म को पुरे विश्व को मिलकर रोकना होगा: शबाना आज़मी

बता दें कि इससे पहले स्वरा भास्कर ने भी उमर खालिद को ओपन लेटर लिख चुकी हैं। स्वरा ने लिखा, ‘उमर खालिद आप आतंकवादी नहीं हैं। आप रैडिकल और नासमझ हैं। आपको यह पता नहीं है कि कहां, क्या कहना चाहिए। हालांकि, इसके लिए आपको जेल में डालने, सताने और जान से मारे जाने की जरूरत नहीं है। मैं जेएनयू की स्टूडेंट रह चुकी हूं। मैंने मास्टर्स के दौरान दो साल वहां बिताएं हैं और आज मैं ऐक्ट्रेस हूं। मैं किसी स्टूडेंट पॉलिटिकल पार्टी की मेंबर नहीं रही, लेकिन मैंने लेफ्ट को वोट दिया था। मैंने अपने दोस्तों के साथ बातचीत में इस बात पर मजाक भी किया कि डेमोक्रैटिक स्टूडेंट्स यूनियन (डीएसयू) अब भी कितना नासमझ है।’ (News24)

और पढ़े -   मेरी जीवन से जुड़ी सभी महिलाएं मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं: शाहरुख़ खान

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE