देर से ही सही लेकिन अब बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने कंगना से अपने अफेयर की खबरों पर दिए गए पोप वाले बयान के लिए माफी मांग ली है. बता दें कि शनिवार रात रितिक ने कुछ ट्वीट्स किए जिससे साबित होता हैं कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है.

अपनी सफाई में ट्विटर पर उन्होंने लिखा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मेरे ट्वीट्स से कुछ गलतफहमी पैदा हो गई है. मेरा इरादा किसी की धार्मिक या दूसरी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.’

इतना ही नहीं, रितिक ने उस ट्वीट को रीट्वीट भी किया जिसमें यह कहा गया था कि कई बार बिना गलती के माफी मांगना आपको बड़ा इंसान बना देता है. मांफी मांगने से कोई छोटा नहीं हो जाता. इस सबक के लिए धन्यवाद. बता दें कि रितिक ने इस पर सहमति जताते हुए इसे रीट्वीट भी किया.

इसके अलावा रितिक ने पोप को लेकर भी एक ट्वीट किया.

दरअसल मामला यह था कि 28 जनवरी को रितिक ने एक ट्वीट में लिखा, ‘मीडिया जिन आश्चर्यजनक महिलाओं का नाम मुझसे जोड़ रही है उससे कहीं ज्यादा मेरे और ‘पोप’ के अफेयर के चान्सेस हो सकते हैं. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स’.

इसी पर क्रिश्चियन कम्युनिटी ने रितिक को उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए लीगल नोटिस भेजकर उनसे पोप को लेकर किए गए ट्वीट पर माफी मांगने को कहा जिसपर कल रितिक ने माफी मांगी. (aajtak)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें