honey singh and badshah

कभी एक दूसरे के साथ ने रैप स्टार हनी सिंह और बादशाह को म्यूजिक इंडस्ट्री में बुलंदियों के शिखर पर पहुंचाया था. म्यूजिक इंडस्ट्री के इन दो दिग्गजों ने साथ में मिलकर अपने गानों के जरिए पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक दर्शकों के दिल पर राज किया, आज भी कर रहे हैं लेकिन मिलकर नहीं एक दूसरे से अलग होकर.

यो यो हनी सिंह और बादशाह में मनमुटाव और एक दूसरे पर तंज कसने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. मौजूदा वक्त में ए‍क दूसरे के दुश्मन बन चुके बादशाह और हनी सिंह के बारे में हाल ही में खबरें आई हैं कि दोनों के बीच एक पार्टी में कहासुनी हो गई और यह बात झड़प तक पहुंच गई. मिड डे की खबर के मुताबिक, हनी सिंह और बादशाह के एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में दोनों रैप स्टार में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई और दोनों एक दूसरे पर तीखे कमेंट पास करने लगे. यह वाद-विवाद धक्का-मुक्की तक पहुंच गया और फिर वहां मौजूद लोगों ने इस तकरार को रोका.

इससे पहले भी हाल ही में हनी सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जोरावर’ के ट्रेलर लॉन्च पर बादशाह की तुलना नैनो कार से की थी. दरअसल इस इवेंट के दौरान जब मीडिया की ओर से हनी सिंह से यह सवाल किया गया कि उनका बॉलीवुड से गायब होने का फायदा बादशाह के करियर को आज टॉप पर ले आया है और आज वह बॉलीवुड के टॉप रैप स्टार बन गए हैं. इस बारे में क्या कहना चाहेंगे? तो हनी सिंह ने इसका जवाब देते हुए सिर्फ इतना कहा, ‘क्या आपने कभी रोल्स रॉयस चलाई है, रोल्स रॉयस और नैनो में बहुत फर्क होता है.’

देखें हनी सिंह ने जब बादशाह को कहा ‘नैनो’:

Web Title : honey singh and badshah had a fight at a party
Keyword : Honey Singh and Badshah fight, Yo Yo Honey singh and Badshah


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें