kamal

हिंदू आतंकवाद को लेकर दिया दिए गए बयान के चलते अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने शुक्रवार को अभिनेता कमल हासन को जान से मारने की धमकी दी है.

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि हिंदू आतंकवाद पर उनकी टिप्पणी के लिए गोली मार दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा, कमल हासन या उनके जैसे किसी भी व्यक्ति को यह हक नही है कि वह हिंदू भावनाओं को आहत करें.

उन्होंने कहा, अगर कोई भी ऐसा करता है तो उसे इस पवित्र देश में जीवित रहने का कोई अधिकार नही हैं. वहीँ संगठन के और अन्य नेता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि हम कमल हासन की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे.

ध्यान रहे एक तमिल पत्रिका आनंद विकट में लिखे अपने लेख में कमल हासन ने कहा था कि अब ये नहीं कहा जा सकता कि देश में ‘हिंदू आतंकवाद’ मौजूद नहीं है. पहले हिन्दू दक्षिणपंथी संगठन हिंसक घटनाओं से परहेज करते थे, लेकिन अब परिस्थितियां बिल्कुल इसके विपरीत हैं.

उन्होंने कहा था, ‘दक्षिणपंथी समूह हिंदू आतंकवाद ना होने की बात नहीं कह सकते क्योंकि यह उनके कैंप में भी फ़ैल चुका है. इस मामले में हासन पर वाराणसी में IPC sec 500, 511, 298, 295(ए) & 505(सी) की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE