manm

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म बनने जा रही हैं इस फिल्म का नाम होगा दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर”. यह फिल्म पूरी तरह से संजय बारू की किताब “दा एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” पर आधारित होगी. जिसमे मनमोहन सिंह के राजनीतिक और व्यक्तिगत जीवन की कहानी होगी.

यह फिल्म 2017 के अंत में रिलीज हो सकती है. इसी साल अगस्त में फिल्म का टीज़र भी रिलीज होने का अनुमान है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में एक ऐसे नेता की कहानी है, जो प्रधानमंत्री बनना ही नहीं चाहता था. जो खुद दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का प्रधानमंत्री चुने जाने से अनजान था. यह फिल्म मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन के उतार चढ़ाव को बताएगी। साथ एक प्रधानमंत्री के तौर पर मनमोहन सिंह की विफलता को भी फिल्म में दर्शाया जाएगा.

यह फिल्म विश्व भर में एक दर्ज़न से भी ज्यादा भाषाओँ में रिलीज की जाएगी. फिल्म निर्माता सुनील बोहरा ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से संजय बारू की किताब पर आधारित होगी. संजय बोहरा का कहना है कि फिल्म में कुछ भी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला नहीं होगा. लेकिन फिल्म में कांग्रेस पार्टी के उन दस साल को दर्शाया जाएगा.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें