ae-dil-hai-mushkil-1

मुंबई | इस शुक्रवार बॉक्सऑफिस पर दो बड़े बजट की फिल्मे रिलीज़ हुई. दोनों ही फिल्मो की रिलीज़ से पहले काफी विवाद हुआ. दोनों रिलीज़ होने वाली फिल्मो में, एक फिल्म है करन जौहर निर्देशित ‘ ए दिल है मुश्किल’ एवं दूसरी फिल्म है ,अजय देवगन अभिनीत और निर्देशित ‘शिवाय’. दोनों ही फिल्मे कहानी के हिसाब से बिलकुल अलग है. आइये पहले बात करते है रणवीर कपूर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल ‘ के बारे में.

करन जौहर करीब चार साल बाद किसी फिल्म को निर्देशित कर रहे है. उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म थी ‘स्टूडेंट ऑफ़ थे इयर’. और करीब चार साल पहले ही रावीर कपूर की आखिरी हिट फिल्म आई थी, ‘ए जवानी है दीवानी’. एक अदद हिट के लिए तरस रहे रणवीर कपूर का इन्तजार शायद अब खत्म हो सकता है. इसके अलावा यह फिल्म रिलीज़ से पहले काफी विवादों में भी रह चुकी है जिसका फायदा फिल्म को मिलता दिख रहा है.

और पढ़े -   पाक फैंस ने कोहली से की बदतमीजी - अब बताओ बाप कौन है, मो. शमी मारने दौड़े - धोनी ने बचाया

फिल्म की कहानी की बात करे तो अयान (रणवीर कपूर) एक गायक है. हालांकि वो इतना अच्छा गायक नही है फिर भी उसका सपना हिंदुस्तान का सबसे बड़ा सिंगर बनने का है. पिता जी की मर्जी की वजह से अयान अपना सपना पीछे छोड़ लन्दन MBA करने चला जाता है. जहाँ उसकी मुलाकात होती है अलीजा ( अनुष्का शर्मा ) से. मनमौजी अलीजा को पार्टी करना, घूमना फिरना काफी पसंद है.

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

लेकिन अलीजा के बॉयफ्रेंड को यह बिलकुल पसंद नही है. इसलिए अयान और अलीजा मस्ती करने पेरिस निकल जाते है. इसी बीच अयान और अलीजा का अहसास होता है की वो एक दुसरे से प्यार करने लगे है. एक दिन अचानक से ,अलीजा का पहला बॉयफ्रेंड अली (फवाद खान) जिससे अलीजा का ब्रेकअप हो जाता है, वापिस आज जाता है. अलीजा , अली के साथ लखनऊ जाकर शादी कर लेती है और अयान फिर अकेला हो जाता है. इसी बीच अयान की जिन्दगी में सबा खान (एश्वर्या राय ) आती है जिसको शेरो शायरी का बहुत शौक है.

और पढ़े -   जीत के बाद बोले सरफराज - खोने के लिए कुछ नहीं था लेकिन अब हम चैंपियन हैं

बस यही से कहानी में इमोशन का तड़का लगता है. आगे क्या होता यह जानने के लिए आपको थिएटर का रूख करना होगा. एक्टिंग की बात करे तो रणवीर ने फिल्म में गजब की एक्टिंग की है. उन्होंने अपने किरदार को जिया है. वही अनुष्का ने भी फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है. अनुष्का पहले और दुसरे हाफ में बिलकुल अलग नजर आ रही है. एश्वर्या और फवाद को फिल्म में ज्यादा फुटेज नही मिली लेकिन उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है.

हम इस फिल्म को 3.5 स्टार देते है. इस वीकेंड त्योहारों के बीच आप इस फिल्म का मजा ले सकते है. ये आपको बोर नही करेगी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE