puneesh and bandagi romance

बिग बॉस के हाउस में लव-कपल पुनीश और बंदगी के नेशनल टीवी पर यूं बोल्ड होने से घरवालो, सलमान खान के साथ साथ पूरा देश परेशान है, बिग बॉस के प्रशंसक दोनों को और ज्यादा घर में नहीं देख सकते. कई प्रशंसको का कहना है की “यह एक फॅमिली शो है इससे बच्चो पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है”

बच्चो पर बुरा प्रभाव पड़ने से पहले यह प्रभाव सबसे पहले बन्दगी कालरा के पिता पर पड़ा, खबरों के मुताबिक पता चला है की बन्दगी के पिता अपनी बेटी बन्दगी के यु पुनीश के साथ नेशनल टीवी पर रोमांस करने की हरकतों को देख नहीं पाए और उनका ब्लड प्रेसर बढ़ गया, जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा और यही नहीं बन्दगी की मकान मालकिन ने तो बन्दगी को घर से बहर तक निकलने को कहा ,उन्होंने बन्दगी के दोस्तो को कहा की जब बन्दगी घर से बाहर आयगी तो उसे घर खाली करने को कह देना.

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी फिलहाल अपने रोमांस के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं, पिछले दिनों दोनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया तो उसके बाद एक वीडियो में पुनीश ने बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहा, सिर्फ इतना ही नहीं हाल ही में दोनों देर रात वॉशरूम में भी लॉक हुए, यह हरकत दोनों ने इस हफ्ते दो बार कर दी है.

अब देखना दिलचस्प होगा की दबंग खान इस बात पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं. क्या दोनों को घर से बाहर निकलने के लिए कहेंगे या एक और आखिरी चेतावनी देंगे.

विडियो देखें


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE