Farhan Akhtar will perform in the city for the first time father

पाकिस्तानी कलाकारों के नाम पर खुली गुंडागर्दी कर रही  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने अब बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर को उनकी आने वाली ‘रईस’ की रिलीज को लेकर धमकी दी हैं.

दरअसल, शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में  पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं. करन जोहर की ‘ऐ दिले हैं मुश्किल’ पर आर्मी फण्ड के लिए पांच करोड़ की मांग कर चुकी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) पहले ही इस मुद्दें पर बेइज्जती करा चुकी हैं. रक्षा मंत्रालय ने इस मुद्दें पर साफ कहा हैं कि उन्हें ऐसे किसी भी दान की जरूरत नहीं है, जो जबरदस्ती से वसूल किया जाएँ.

और पढ़े -   केजरीवाल के ऊपर बनी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने नही दिया सर्टिफिकेट, की मोदी से NOC लाने की मांग

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की और से फरहान अख्तर को भी आर्मी फण्ड में पांच करोड़ देने की धमकी दी गई हैं.  लेकिन फरहान अख्तर ने इस राशि को देने से साफ इंकार करते हुए कहा कि फिल्म रईस को रिलीज कराने के लिए सेना के राहत कोष में पांच करोड़ रुपये देने का सवाल ही पैदा नहीं होता.

वहीँ मएनएस सिने विंग के प्रेसिडेंट अमेया खोपकर ने Mid Day अखबार से कहा, ‘रिलीज नजदीक आने दो फिर देख लेंगे. और वैसे भी वो लोग कहां गए जो उस वक्त मौजूद थे जब 5 करोड़ रुपये वाला फैसला लिया गया था? अब सभी अचानक से जाग गए हैं.’

और पढ़े -   शेहला राशिद को कालगर्ल बताने पर ट्विटर ने अभिजीत का अकाउंट किया सस्‍पेंड

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE