लन्दन | भारतीय फिल्म जगत के मशहूर संगीतकार और आस्कर विजेता एआर रहमान को शायद ही कोई संगीत प्रेमी न जानता हो. संगीत जगत में एआर रहमान एक ऐसा नाम है जिसके दुनिया भर में प्रशंसक मौजूद है. इसलिए अगर एआर रहमान कही पर भी लाइव कॉन्सर्ट कर रहे है तो यह माना जाता है की उनके शो में बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहने वाले है. उनके संगीत का जादू हर प्रशंसक को अपनी और खींचने की क्षमता रखता है.

और पढ़े -   कृष्ण बने बेटे की तस्वीर पोस्ट करने पर घिरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

लेकिन शायद एआर रहमान के करियर में यह पहली बार हुआ है की उनके लाइव कॉन्सर्ट के बीच से प्रशंशक उठकर जाने लगे. यह वाकई में हैरान कर देने वाली खबर है , लेकिन यकीन मानिये ऐसा हुआ है. लन्दन में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान काफी प्रशंसक उनके शो से उठकर चले गए. यही नहीं बाद में इसको लेकर ट्वीटर वार भी शुरू हुआ.

दरअसल कुछ दिन पहले लन्दन के वंबिला एरिना में एआर रहमान का लाइव कॉन्सर्ट था. इस कॉन्सर्ट को लेकर दुनिया भर में प्रचार किया गया था. प्रचार के मुताबिक उम्मीद थी की एआर रहमान केवल बॉलीवुड गानों पर ही अपनी प्रस्तुती देंगे. हालाँकि कॉन्सर्ट को  ‘नेतरु इंद्रू नलाई’ यानी कल आज और कल शीर्षक दिया गया था जिससे दर्शको में थोडा संसय जरुर था.

और पढ़े -   रेणुका शहाणे का तारिक फतेह को जवाब: नफरत की जुबान बोलने वाले क्या जाने उर्दू की मिठास

फिर भी एआर रहमान के उत्तर भारतीय प्रशंसक काफी संख्या में कॉन्सर्ट को देखने पहुंचे थे. लेकिन जब शो शुरू हुआ तो एआर रहमान ने बॉलीवुड और तमिल दोनों तरह के ही गाने गाये. रहमान ने कुल 28 गाने गाये जिसमे से 16 हिंदी तो 12 तमिल सोंग थे. यही बात उनके प्रशंसको को हजम नही हुई और वो बीच शो से ही उठकर चले गए. इसके बाद तमिल और उत्तर भारतीय प्रशंसको में इस बात को लेकर ट्वीटर वार भी शुरू हो गया.

और पढ़े -   डॉ कफील के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, स्वरा भास्कर ने योगी से पुछा - यही है तुम्हारा रामराज्य ?

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE