बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. इसी दोरान वे रोज नए विवाद भी पैदा करते हैं. हाल ही में उनके किये गये ट्वीट के निशाने पर कांग्रेस परिवार आ चूका हैं. ऋषि कपूर देश में कई सम्पत्तियां गांधी नाम पर होने के कारण नाराज हैं. उन्होंने इस बारे में कई ट्वीट कर सवाल उठाये.

एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि ‘इंदिरा गांधी एयरपोर्ट ये महात्मा गांधी के नाम पर क्यों नहीं है. इसका नाम भगत सिंह भी हो सकता था या फिर ऋषि कपूर भी.’ कितना छिछला है यह! आप क्या कहेंगे?’

ऋषि कपूर यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा उन्हें मुंबई फिल्म सिटी का नाम भी काफी खटक रहा है. इसका नाम दिलीप कुमार, देव आनंद, अशोक कुमाकर या अमिताभ बच्चन के नाम पर रखना चाहिए.

ऋषि कपूर ने आगे कहा कि हमें देश में महत्वपूर्ण सम्पत्तियों का नाम ऐसे व्यक्तियों के नाम पर रखना चाहिए जिन्होंने देश और समाज में कोई सहयोग दिया हो. हर चीज गांधी फैमिली के नाम पर नहीं होनी चाहिए. मैं इससे सहमत नहीं. आप भी सोचना लोग!

ऋषि कपूर ने कहा महत्वपूर्ण सम्पत्तियों का नाम गांधी फैमिली पर करना छोड़े. बांद्रा वर्ली सी लिंक का नाम लता मंगेशकर या जेआरडी टाटा लिंक रोड रख सकते हैं. बाप का माल समझ रखा है था?

 

और पढ़े -   बाबू भैया के ट्वीट के जवाब में परेश रावल ने खुद को बताया खलनायक

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE