मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता और अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले एजाज खान ने फेसबुक पर एक विडियो पोस्ट कर कश्मीर में पत्थरबाजो का समर्थन किया है. यही नही एजाज ने भारतीय सेना पर सवाल उठाते हुए कहा उन पर आरोप लगाया की सेना आतंकवादियों की जगह कश्मीरियों को मार रही है. इसके अलावा एजाज ने गौरक्षा के नाम पर मुसलमानों को सताने का भी आरोप लगाया.

बिग बॉस का हिस्सा रह चुके एजाज खान ने मंगलवार को अपने फेसबुक पेज पर एक विडियो पोस्ट कर हंगामा मचा दिया. इस विडियो में एजाज ने कहा की कश्मीरी और पाकिस्तानी हमारे भाई है, हमें उनके साथ गलत व्यव्हार नही करना चाहिए. कश्मीरी लोग बहुत जुल्म सह रहे है, फिर भी तुम उनको गाली देते हो. जबकि वो भी आम नागरिक है, वो आतंकवादी नही है फिर भी उनको मारा जा रहा है.

और पढ़े -   बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए आमिर, लोगों से की ये मार्मिक अपील

एजाज ने आगे सेना की कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए कहा की अगर सेना किसी के घर में घुसेगी तो वो लोग तो पत्थर मारेगी ही. आप लोग आतंकवादियों को पकड़ो लेकिन कश्मीरियों को मत मारो. इस विडियो में एजाज ने एक ख़त का भी जिक्र किया. एजाज ने बताया की मैंने पीएम मोदी और सीएम् योगी को एक ख़त लिखकर उनसे आग्रह किया था की गौरक्षा के नाम पर मुसलमानों पर हो रहा जुल्म बंद होना चाहिए.

और पढ़े -   रेणुका शहाणे का तारिक फतेह को जवाब: नफरत की जुबान बोलने वाले क्या जाने उर्दू की मिठास

एजाज ने बताया की उस ख़त का पीएमओ ने जवाब भेजा है. इसमें लिखा है की इस तरह की गुंडागर्दी करने वालो के खिलाफ सख्ती से निपटा जायेगा. एजाज की इस विडियो को अभी तक साढ़े चार लाख लोग देख चुके है और करीब आठ हजार लोगो ने इसे शेयर भी किया है. बताते चले की इससे पहले भी एजाज ने एक विडियो जारी कर मोदी और योगी को चुनौती दी थी की गौरक्षा के नाम पर मुसलामो पर जुल्म करना बंद करो. अगर दम है तो हार्ले डेविडसन को बंद करो जो गाय के चमड़े से बने बेल्ट, जैकेट और अन्य सामान बेच रहे है.

और पढ़े -   मोदी जी देश में बेटी पैदा करने से भी अब लग रहा है डर: दिव्यांका त्रिपाठी


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE