dangal1
इस पाकिस्तानी बन्दे ने रिलीज़ के एक दिन बाद ही फेसबुक पेज पर मूवी अपलोड कर दी थी

आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। तीन दिन में ही फिल्म ने अच्छी ओपनिंग के साथ 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। लेकिन फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्‍म इंटरनेट पर लीक हो गई है।

जिस तरह पूरी फिल्म यूनिट महीनो के मेहनत के बाद एक फिल्म रिलीज़ करती है लेकिन इन्टरनेट पर काला कारोबार करने वालो का संगठन इतना मज़बूत है की चाह कर भी इसपर रोक नही लग पा रही है,

यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है की इस बार फिल्म किसी डाउनलोड वेबसाइट पर नही बल्कि फेसबुक पर लीक की गयी है, youtube पर विडियो अपलोड करने से पहले वो विडियो का कॉपीराइट चेक करता है उसके बाद ही अपलोड परमिशन देता है लेकिन फेसबुक में आप किसी का भी विडियो अपलोड कर सकते है.

dangal
खबर लिखते समय चेक करने पर यह मिला रिजल्ट

इस समय सोशल मीडिया पर दंगल फिल्म को विडियो अपलोड करने को लेकर जैसे एक महासंग्राम छिड़ गया है, एक यूजर अपलोड करता है उसकी शिकायत होती है इतने में दूसरा यूजर अपलोड कर देता है, कोहराम न्यूज़ को इस विडियो लीक का सुबूत जमा करने में 10 मिनट भी नही लगे क्योंकी जिस लगभग हर 10-15 मिनट में कोई न कोई यूजर फिल्म को अपलोड कर दे रहा है.

christmas
यह भाई क्रिसमस का गिफ्ट दे रहा है

 

 

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE