rakhi

Bigg Boss का हिस्सा रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने स्वामी ओम को लेकर एक ख्वाहिश जाहिर की हैं जिसमे वह स्वामी ओम को ‘न्यूड वॉक’ करते देखना चाहती हैं.

दरअसल राखी सावंत को स्वामी ओम द्वारा महिलाओं के चरित्र को लेकर की गई बाते बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. उन्होंने स्वामी ओम की आलोचना करते हुए कहा कि ‘मैं तो बिग बॉस हाउस में स्वामी ओम की क्लास लेना चाहती हूं. एक बूढ़ा आदमी क्यों महिलाओं के चरित्र पर कमेंट कर रहा है. वो कौन है? क्या वो जज है? मैं तो उसके सारे कपड़े चुराना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि वो घर में नंगा घूमे.

और पढ़े -   पाक फैंस ने कोहली से की बदतमीजी - अब बताओ बाप कौन है, मो. शमी मारने दौड़े - धोनी ने बचाया

omji

राखी ने भड़कते हुए कहा ‘मैं उसके सारे कपड़े बाहर फेंक दूंगी ताकि वो उन कपड़ों को खोजता रहे. हो सकता है कि वो जब सो रहा हो तो मैं उसके बाल ही काट दूं. मैं नहीं जानती कि किस गुफा से इस बाबा को पकड़कर ले आए हैं?’

याद रहें कि स्वामी ने हाल ही में महिलाओं पर गंदे कमेंट करने के साथ एक एपिसोड में स्वामी ने रोहन मेहरा की परवरिश पर भी सवाल खड़े किए थे. जिसके बाद वीकेंड के वॉर वाले एपिसोड में सलमान स्वामी पर खूब बरसे थे.

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE