116225

बिग बॉस के घर में हर हफ्ते कोई न कोई एलिमिनेट हो जाता है, अभी लास्ट एलिमिनेशन में बेन्हाफसा सूनावाला ने घर के लोगों को टाटा-बाय बाय बोल दिया और वह जा चुकी हैं घर के बाहर.

धीरे धीरे बाकी सदस्य भी बाहर जायेंगे और एक समय आयेगा की बस टॉप 4 ही रह पायेंगे, रिपोर्टो के मुताबिक घर में फिनाले तक वहीँ टिक पाता है जिसने जनता को इम्प्रेस किया हो चाहे वो नेक दिल हो गौतम गुलाटी जैसे या एंटरटेन हो डॉली बिंद्रा जैसे.

सोशल मीडिया की रिपोर्टों के मुताबिक इस साल के टॉप 4 सदस्य विकास,अर्शी, हिना खान और शिल्पा शिंदे हो सकते हैं. एंटरटेन,लडाई झगड़ा,शातिर दिमाग इन सबमे कूट कूट कर भरा है. आइये जानते हैं ये क्यों हो सकते हैं टॉप 4 में, और विनर भी इनमे से एक होगा.

हिना खान

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान टॉप 4 सदस्य हो सकती हैं,क्योंकि उनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है, और वह हैं भी काफी शातिर, और उनका जनता से खुद को वोट दिलाने के लिए यूं बार बार कैमरे के सामने फूट फूट कर रोना, यह सब रणनीति हिना खान को विनर बना सकती हैं.

विकास गुप्ता

विकास गुप्ता एक ऐसा नाम जिन्हें घर में सब दोगुला कहते हैं, घर की सदस्य शिल्पा शिंदे के साथ पहले हफ्ते से लडाई झगड़ो को लेकर विवादित विकास गुप्ता भी हो सकते हैं विनर, उनका शातिर दिमाग ही उन्हें विनर बना सकता है, वह नॉमिनेशन में जब भी आये तो जनता ने उन पर भरोसा जताया.

 

शिल्पा शिंदे

भाभी जी घर पर हे की पुरानी भाभी जी यानि की शिल्पा शिंदे, जिन्हें कहा जाता है की बीबी के सदस्य विकास गुप्ता ने ही उन्हें उनके पुराने शो भाभी जी घर पर हैं से बाहर निकाला था, जिस वजह से नाराज शिल्पा ने बिग बॉस सीजन ग्यारह के शुरूआती हफ्तों में विअक्स गुप्ता का जीना मुश्किल कर दिया था, अब भडास तो निकालनी थी, भाभी जी यां शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे की बहुत पूरानी हस्ती है जिस वजह से उनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है, जो उन्हें घर से इतनी जल्दी बाहर नहीं भेजेंगे, शायद उनके यह फैन उन्हें विनर बना सकती हैं.

अर्शी खान

अपनी अजीबो-गरीब हरकतों और आग लगानी वाले टैलेंट की वजह से अर्शी हमेशा ही कैमरे के फोकस में रहती हैं, कई बार तो अर्शी की वजह से घर में जोरदार लड़ाईयां भी हुई हैं. यह कॉमन गर्ल आज बिग बॉस 11 के घरवालों के लिए एक सर दर्द, और घर के बाहर वालों के लिए एक एंटरटेनर बनी हुई हैं, जिनका हर रिएक्शन जनता को एंटरटेन करता है, चाहे वो हितेन को परेसान करना हो या हीना को बार बार चिड़ाना.

अपने एंटरटेन की वजह से वह टॉप 4 की सदस्य हो सकती हैं और विनर बन सकती हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE