punishbndgi

यूं तो कलर्स टीवी के बिग-बॉस में घरवालों के बीच तकरार, प्यार होना आम बात हैं. बिग बॉस के दस संस्करणों में जनता ने कई लव स्टोरी देखी होंगी, कई ब्रेकअप देखे होंगे, कई लव-स्टोरी बाहर आकार भी रहती हैं और कई सिर्फ शो तक ही होती हैं.

ऐसी ही एक लव-स्टोरी बिग-बॉस के इस साल भी दिखाई दे रही है, शो देखने से ऐसा लग रहा है जैसे यह कहानी लव-स्टोरी के साथ-साथ घरवालो का सर दर्द भी बना हुआ है, घर के दो सदस्य दिल्ली के बिजनेसमैन पुनीश शर्मा और मुंबई की बंदगी कालरा का प्यार आजकल बिग बॉस के घर के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है.

अक्सर दोनों साथ में नजर आते हैं, शो के होस्ट सलमान ने उन्हें पीछले वीकेंड के वार पर चेतावनी दी थी की “यह एक फैमिली शो है, और इसे तुम्हारे घर वाले भी देखते हैं”, सलमान का इशारा उनके नेशनल टेलीविज़न पर उनके किसिंग करने और बोल्ड होने से था.

सलमान से यह चेतावनी मिलने पर भी पिछले एपिसोड में पुनीश ने सारी हदे पार कर दी और देर रात बंदगी को कहा की अपने “कपडे निकालो”.

मंगलवार के एपिसोड में भी दोनों एक-दूसरे के साथ दिखे, जहां बंदगी, पुनीश की गोद में थीं, पहले तो पुनीश ने बंदगी को किस किया, फिर कहा कि “कोई कपड़े नहीं हैं धोने के लिए? बंदगी ने जवाब दिया, नाइट्स सूट्स हैं, फिर पुनीश ने कहा, ‘धो लो’. बंदगी ने कहा, ‘तुम्हें भी धोने हैं?’ तो पुनीश का जवाब था, ‘हेल्प करूंगा मैं तुम्हारी’ बंदगी ने कहा, ‘ऐसी कोई जरूरत नहीं है, मैं धो सकती हूं’

फिर रात के डेढ़ बजे बंदगी अपने कपड़ों को लेकर बाथरूम में जाती हैं और पुनीश भी उसके पीछे-पीछे बाथरूम में अंदर चले जाते हैं, फिर दोनों बिस्तर पर बाते करते हुए नजर आते हैं और बंदगी कहती है की “सब खत्म”. तो पुनीश कहते हैं की जो हो गया, हो गया,घरवाले जूते मारने वाले हैं मुझे और तुम्हें. तो वहीं बन्दगी का कहना है की उसके घरवाले उसे एक्सेप्ट ही नहीं करेंगे, पुनीश ने कहा, मैं करूंगा न’ बंदगी ने कहा, ‘बकवास न करो तुम, एक और गलती तुमने करा दी मुझसे आज, मैं तुम्हारी बातों में आ जाती हूं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE