पहले पाकिस्तान फिर आस्ट्रेलिया और उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली की शानदार पारियां देख उनका पुराना प्यार भी लौट आया। इस खबर को सुनकर आपको झटका लग सकता है। वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद अनुष्का ने विराट को फोन कर बधाई तो दी ही उनके सामने शादी का प्रपोजल भी रख दिया।

देश के सबसे एलेजेबल बैचलर ने भी अपने पुराने प्यार का प्रस्ताव स्वीकार करने में एक मिनट की देरी नहीं लगाई और तुरंत हां में उनका जवाब देकर इस रिश्ते को पक्का करने पर अपनी मुहर लगा दी। माना जा रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद यह जोड़ा कभी भी शादी के बंधन में बंध सकता है
मैच के बाद घंटों अनुष्का से फोन पर बात करते रहे कोहली
 दुनिया की नजरों में बेशक यह जोड़ा एक दूसरे से दूर हो लेकिन दिलों में दूरिया बिल्कुल नहीं थीं। अंदर की खबरों पर यकीन करें तो वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के बाद अनुष्का ने कोहली को फोन कर उनकी शानदार पारी के लिए बधाई दी। इस दौरान दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई।
परवान चढ़ा प्यार
हालांकि, सेमीफाइनल में भारत वेस्टइंडीज से हार गया, लेकिन विराट कोहली और अनुष्का का प्यार परवान चढ़ गया। टीम के बाकी सदस्यों द्वारा उन्हें कई बार बुलावा भेजा गया लेकिन अनुष्का से बातचीत में डूबे कोहली हर शख्स को नजरअंदाज करते रहे, सूत्रों की मानें तो फोन पर अनुष्का की तरफ से कुछ ऐसा कहा गया जिसे सुनने के बाद से कोहली के चेहरे पर अलग ही मुस्कान ‌थी।
कोहली ने एक मिनट में शादी का प्रपोजल स्वीकारा
माना जा रहा है कि फोन पर ही अनुष्का ने विराट को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। कोहली ने भी वापस आए अपने पुराने प्यार का प्रस्ताव स्वीकार करने में देर नहीं लगाई। उन्होंने तुरंत सहमति व्यक्त कर इस रिश्ते पर मुहर भी लगा दी। काफी देर बाद टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री कोहली के पास पहुंचे और उन्हें साथ लेकर वापस आए। (liveindiahindi)

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें