anurag_0_0_0_0

नई दिल्ली – राजनीती मुद्दों के कारण बॉलीवुड मोदी सरकार के विरोध में खड़ा होता दिख रहा है, पाकिस्तानी कलाकारों को वापस भेजें जाने को लेकर सलमान खान, ओम पूरी ने नाराजगी दिखाई वहीँ फिल्मकार अनुराग कश्यप खुलकर मोदी सरकार की विरोध में उतर आये है.

करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ए दिल है मुश्किल को चार राज्यों में बैन को लेकर अनुराग ने ट्विटर पर रोष प्रकट किया है. उन्होंने कहा जब करण जौहर इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तान में नवाज़ शरीफ की मेहमाननवाज़ी में व्यस्त थे. बीजेपी ने अनुराग कश्यप के इस कमेंट की निंदा की है. बीजेपी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा- यह एक राजनीतिक कमेंट है. यह अफसोसजनक है कि उन्होंने विदेश नीति को किसी फिल्म के वित्त पोषण के बराबर मान लिया.

इसके बाद अनुराग कश्यप ने भारत माता की जय बोलते हुए प्रधानमत्री मोदी को आड़े हाथों लिया.

इसके बाद अनुराग ने इस बात को साफ़ किया की उन्हें सरकार से क्या उम्मीद है, उन्होंने कहा ‘मैं यह आशा करता हूँ की सरकार मुझे सुरक्षा देगी, मैंने प्रधानमंत्री से सवाल किया क्यों की यह सबका अधिकार है”

आपको बता दें कि सिनेमा मालिकों के संघ ने घोषणा की थी कि वे चार राज्यों में इस फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है. द सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स ऐसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने हाल ही में कहा था कि इस फिल्म में पाकिस्तान के कलाकारों ने काम किया है इसलिए वे इस फिल्म को महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा में रिलीज नहीं करेंगे. इस वजह से करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है. इस फिल्म में पाकिस्तान के जाने माने अभिनेता फवाद खान ने भी काम किया है. उनके अलावा इसमें ऐश्वर्य राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी है. इस फिल्म को थियेटरों में 28 अक्टूबर को रिलीज होना है.

कश्यप ने ट्विटर के जरिए सीओईएआई के रुख की आलोचना करते हुए कहा है, ‘दुनिया हमसे सीख ले सकती है… हम हर समस्या का हल फिल्मों पर दोषारोपण करके और इन पर प्रतिबंध लगाकर निकालते हैं. करण जौहर हम आपके साथ हैं.’


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें