Shilpa-Shinde-Actress

छोटे परदे पर टेलीकास्ट होने वाला सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” की स्टार अभिनेत्री अंगूरी भाभी या शिल्पा शिंदे इन दिनों मुश्किलों में नज़र आ रही हैं और विवादों में हैं. हाल ही में उनको इस सीरियल से हटाया जा चूका हैं और इनकी जगह चिड़ियाघर की अदाकारा शुभांगी से रेप्लस किया गया हैं.

एबीपी न्यूज़ पर एक इंटरव्यू के दौरान “भाभी जी घर पर हैं” सीरियल के विवाद के बारे में जब शिल्प से पूछ गया तो उन्होंने कहा की, “‘मुझे अकेली समझ कर सताया जा रहा था, पूरी इंडस्ट्री मेरे खिलाफ हो गई, शिल्पा ने आगे कहा कि मैंने उनको रिप्लेसमेंट के लिए चैलेंज किया तो वो दो दिन में मेरा रिप्लेसमेंट ले कर आ गए”.

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

बड़े परदे पर काम करनी की ख्वाहिश रखने वाली शिल्पा शिंदे ने शुरू में नकमिया और कई रिजेक्शन झेलने के बाद छोटे परदे से अपना करियर शुरू किया और अपने डेढ़ दशक के करियर में 12 से ज़्यादह डेली सोापस में काम किया. मगर जिस ऊंचाईंयों और बुलंदियों पर उनको सीरियल भाभी जी घर पर हैं ने पहुंचाया, जिसके बारे में शिल्पा ने कभी सोचा ही नहीं था. लेकिन आज वही सीरियल को शिल्पा शिंदे ने ठोकर मार दी, बताया जा रहा हैं की शिल्पा शिंदे कई-कई दिन शूट के लिए भी नहीं आती थी.और कई कारणों से उनको सीरियल से रेप्लस करना पड़ा.

और पढ़े -   अक्षय कुमार पर मेहरबान हुई बीजेपी, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को किया टैक्स फ्री

इन्ही विवादों के बीच सीरियल से भाभी जी उर्फ़ अंगूरी भाभी की जगह अब शुभांगी ने ले ली. यह शुभांगी वही हैं जिन्होंने शिल्पा के पहले सीरियल चिड़ियाघर में भी शिल्पा को रेप्लस किया था. हालाँकि शो की टीआरपी में बहुत गिरावट आयी हैं. कियोकि लोगो के दिलो दिमाग में भाभी जी का किरदार में अंगूरी भाभी ही नज़र आती हैं. और उनका एक तकिया कलाम जो लोगो की ज़ुबानों पे चढ़ चूका हैं. ‘सही पकड़े हैं’.

और पढ़े -   जीत के बाद बोले सरफराज - खोने के लिए कुछ नहीं था लेकिन अब हम चैंपियन हैं

 

Web-Title: Bhabhi jii gets offended and left the show

Key-Words: Bhabhi jii Ghar par hai, Angoori, Shilpa shinde, Shubhangi, replace

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE