Amitabh Bachchan And Priyanka Chopra To Be Brand Ambassadors Of Incredible India Campaign

पर्यटन भारत के ‘अतुल्य भारत’ अभियान के लिए नए ब्रैंड ऐंबैसडरों का चुनाव कर लिया गया है। न्यूज चैनलों की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान की जगह अब अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ब्रैंड ऐंबैसडर होंगे। सूत्रों के मुताबिक, दोनों अलग-अलग विज्ञापन में नज़र आएंगे और उनका कॉन्ट्रैक्ट तीन साल का होगा।

गौरतलब है कि आमिर खान के ‘अतुल्य भारत’ अभियान के लिए कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद से ही नए ब्रैंड ऐंबैसडर बनाने की चर्चा हो रही थी औऱ अमिताभ का नाम प्रबल दावेदार के रूप में सामने आ रहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, उस वक्त अमिताभ राज्य के टूरिज़म कैंपेन का हिस्सा थे।

और पढ़े -   स्वतंत्रता संग्राम में मुस्लिमो की थी अहम् भूमिका, हिन्दुत्वादी संगठनों ने कुछ नही किया-प्रशांत भूषण

नए ऐंबैसडर की दौड़ में अमिताभ और प्रियंका के अलावा अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण के नामों की भी चर्चा थी। अक्षय ने अतुल्य भारत के ऐंबैसडर बनने की यह कहते हुए इच्छा जताई थी कि यह बड़ा सम्मान है और संपर्क किए जाने पर मैं इसे ग्रहण करूंगा।

इससे पहले अब तक हम आमिर को ‘अतुल्य भारत’ के कैंपेन ऐड में टीवी पर देखते आए हैं। बीजेपी सरकार के विरोधियों का कहना है कि आमिर के ‘असहिष्णुता’ वाले बयान की वजह से उनका कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाया गया है।

और पढ़े -   बदले अठावले के सुर: पहले कहा था - गौमांस खाना सबका अधिकार, अब बोले - नहीं खाना चाहिए

गौरतलब है कि आमिर खान गत नवंबर में असहिष्णुता को लेकर बयान दिया था। उनके इस बयान पर काफी लोगों ने विरोध जताया और मामला सुर्खियों में रहा। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पत्नी किरण ने में इस कदर असुरक्षा की भावना है कि वह बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और देश से बाहर जाने की इच्छा जताई है।

और पढ़े -   हिंदुत्व एवं हिन्दू की रक्षा करने के लिए सेना तैयार करेगी आरएसएस और बीजेपी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE