akshay_sm-_650_110816044855

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मंगलवार को जवानों का हौसला अफजाई करने के लिए सीमा सुरक्षा बल (BSF) के कैंप पहुंचे. इस दौरान अक्षय ने सीजफायर उल्लंघन और आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद होने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी.

अक्षय ने सैनिकों से मुलाकात कर उन्हें रीयल हीरो बताया और उन्होंने कहा कि वो खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. अक्षय ने सैनिकों से मुलाकात कर कहा कि, मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं जो मुझे देश के सैनिकों से मिलने का मौका मिला. ऐसा मौका बहुत कम लोगों को मिल पाता है. मैंने खुद को हमेशा एक रील हीरो (फिल्म का हीरो) कहा है. देश के असली हीरो तो आपलोग हैं.

और पढ़े -   गौ-आतंकियों से स्वरा भास्कर ने पूछा सवाल - क्या हिंदू धर्म इंसानों का गला काटना सिखाता है ?

अक्षय ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा कहता हूं कि आप जवान हैं तो हम हैं, आप हैं तो हिंदुस्तान है.’ अक्षय ने कहा, मैं पूरी फिल्म इंडस्ट्री और पूरे हिंदुस्तान की ओर से आप सभी जवानों का शुक्रगुजार हूं.

इसके साथ ही अक्षय ने सेना की मदद के लिए कहा कि देश में बहुत से लोग हैं जो हमारी सेनाओं की मदद करना चाहते हैं क्यों ना इसके लिए एक ऐप बनाया जाए?

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE