मुंबई | देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के प्रतिभागी रह चुके बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान, अक्सर अपने बयानों और कारनामों की वजह से सुर्खियों में बने रहते है. अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक विडियो अपलोड कर प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी थी. एजाज का कहना था की गौरक्षा के नाम पर बेकसूर मुसलमानों को प्रताड़ित करना बंद करो.

दरअसल राजस्थान में कथित गौरक्षको ने हरियाणा के एक मुस्लिम बुजुर्ग पहलु खान की गौतस्करी का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई की थी. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी थी. इस घटना के कुछ दिन बाद एजाज खान ने मोदी योगी को चुनौती देते हुए एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें एजाज खान ने बताया की हर्लेडेविडसन कंपनी खुले आम गाय के चमड़े से बनी बेल्ट, जैकेट, पर्स , बैग आदि सामान बेच रही है.

और पढ़े -   बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए आमिर, लोगों से की ये मार्मिक अपील

एजाज ने इस विडियो में एक एक रशीद दिखाते हुए कहा था की यह बेल्ट गाय के चमड़े से बनी है और इसे मैंने हर्लेडेविडसन से ख़रीदा है. एजाज ने उस समय कहा था की अगर आप लोगो में हिम्मत है तो इस कंपनी को बंद कराकर दिखाओ, बेकसूर मुसलमानों को गौरक्षा के नाम पर प्रताड़ित करना बंद करो. खबर है की इस विडियो के वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय से एजाज खान को एक पत्र भेजा गया है.

और पढ़े -   रेणुका शहाणे का तारिक फतेह को जवाब: नफरत की जुबान बोलने वाले क्या जाने उर्दू की मिठास

एजाज खान ने बताया की इस पत्र में हर्लेडेविडसन के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया है. हालाँकि इस पत्र में यह नही बताया गया की उनकी कार्यवाही करने की क्या रूप रेखा होगी. लेकिन फिर भी सरकार अगर इन कंपनियों पर कार्यवाही करती है तो मैं सरकार के साथ हूँ. मैं मांग करता हूँ की वो इन कंपनियों को जल्द से जल्द बंद करवाने की कार्यवाही शुरू करे.

और पढ़े -   बाढ़ से हालात हुए बदतर, मनोज बाजपेयी ने नीतीश कुमार से मदद मांगी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE