मुंबई | बॉलीवुड और टोलीवुड के अभिनेता एजाज खान आजकल सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रहे है. इस माध्यम के जरिये वह अपनी बात अपने फैन तक पहुँचाने की कोशिश करते है. लेकिन ज्यादातर मौके पर वह प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना करते हुए देखे गए है. गौरक्षा के नाम पर मुस्लिमो के ऊपर हो रहे हमलो से आहत होकर उन्होंने एक फेसबुक लाइव किया था जिसने काफी सुर्खिया बटोरी.

इस बार भी एजाज खान ने फेसबुक लाइव किया है जिस पर विवाद हो सकता है. हमेशा की तरह इस विडियो में भी वो अपने अलग अंदाज में फैन से रुबुरु हो रहे है. लेकिन एक जगह ऐसी भी आती है जहाँ वह प्रधानमंत्री मोदी को चर्चा के केंद्र में ले आते है. विडियो में मोदी का नाम आने से यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है. अभी तक इसे दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और ढाई हजार से ज्यादा लोगो ने इसे शेयर किया है.

दरअसल 14 सितम्बर को एजाज खान ने फेसबुक लाइव किया. इसमें वह नशे में नजर आ रहे है और एक हाथ में सिगरेट लिए हुए है. इस दौरान वह बताते है की उन्होंने दाउद की बेटी के बेटे की शादी में एक गाना गया था. इसी गाने को एजाज गाकर भी दिखाते है. इसी गाने की एक लाइन में वह मोदी का नाम लेते है. गाने के बोल कुछ इस तरह है-

कोई तुझको मारे उससे पहले उसको मार दे, साले के भेजे में 6 की 6 उतार दे, टेंशन जैसी चीज़ लेने का नहीं..डर के मोदी से जीने का नहीं, हक छीन लाने का..डेयरिंग दिखाने का फैलाने का नहीं झोली..दे गोली. फ़िलहाल यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. बताते चले की एक बार पहले भी एजाज खान ऐसा कर चुके है. गौरक्षको की गुंडागर्दी के कई मामले सामने आने के बाद एजाज ने मोदी और योगी आदित्यनाथ को उन कंपनियों के खिलाफ भी कार्यवाही करने चुनौती दी थी जो गाय के मांस से बने लेदर का सामान बेच रही है.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE