‘फैन’ और ‘रईस’ के बाद यह होगी शाहरूख की अगली फिल्ममुंबई। बॉलीवुड अभिनेता किंग खान शाहरूख खान अभी तक अपनी दो फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे थे जो उनकी हाल ही में आने वाली है। दो फिल्मों में उनकी एक फिल्म ‘फैन’ जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है वहीं सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के साथ ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग अंतिम चरण में चल रही है। ईद पर शाहरूख खान और सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। प्रशंसकों को ईद पर इन दोनों ही खानों की फिल्म का इंतजार है।

और पढ़े -   हैदराबाद क्रिकेट संघ लोढ़ा समिति के सुझावों पर नहीं कर रहा अमल: अजहरुद्दीन

शाहरूख खान की आने वाली फिल्म ‘फैन’ और ‘रईस’ की शूटिंग लगभग पूरी होने के बाद अब अटकलें लगाई जा रही है कि अब शाहरूख खान की अगली फिल्म कौनसी होगी। फिल्मी गलियारों में चल रही खबरों की मानें तो इस समय शाहरुख खान छह निर्देशकों से बात कर रहे हैं। इन निर्देशकों में से दो की कहानियां शाहरुख को पसंद आई हैं, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए अपने बयान में आनंद राय ने कहा है कि शाहरुख जैसे कुशल अभिनेता का मेरी फिल्म में होना ख़ुशी की बात है। वो ऐसे अदाकार हैं, जो आपको अहम और जिम्मेदार महसूस करवाते हैं।

और पढ़े -   मोदी जी देश में बेटी पैदा करने से भी अब लग रहा है डर: दिव्यांका त्रिपाठी

खबर है कि आनंद की फिल्म में शाहरुख ‘बौने’ के किरदार में नजर आ सकते हैं। इस बारे में आनंद ने बताया कि यह सिर्फ एक ‘बौने’ की कहानी नहीं है, बल्कि यह एक मनोरंजक और दिलचस्प प्रेम कहानी है। इसमें रोमांस का तडका लगाने के संकेत देते हुए आनंद ने कहा, मेरी फिल्म में शाहरुख हों और उसमें रोमांस न डालूं, तो मैं मूर्ख ही कहलाऊंगा। वहीं इम्तियाज अली की फिल्म एक सिख की कहानी होगी और इसमें शाहरुख सरदार की भूमिका में दिख सकते हैं। यदि शाहरुख इस फिल्म के लिए हामी भरते हैं, तो पहली बार किसी फिल्म में ‘सरदार’ के किरदार ने दिखेंगे। इनके अलावा करण जौहर, आदित्य चोपडा, रोहित शेट्टी और फराह खान से भी बातचीत चल रही है। वैसे इन दिनों शाहरुख ‘रईस’ के साथ-साथ गौरी शिंदे की अनाम फिल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं।

और पढ़े -   बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए आमिर, लोगों से की ये मार्मिक अपील

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE